बागी 2 का ट्रेलर साल 2018 में सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित ट्रेलरों में एक था और अब जब ट्रेलर को दर्शको द्वारा खूब सरहाया जा रहा है तो ऐसे में फ़िल्म के निर्माताओं ने कैमरे के पीछे होने वाली हलचल से दर्शको को रूबरू करवाया है । बागी 2, की शूटिंग के दौरान कैमरे के सामने टाइगर वन मैन आर्मी के रूप में नजर आ रहे है, चाहे वो दमदार एक्शन की बात हो या फिर इंटेंस इमोशन की, हर रूप में टाइगर मंझे हुए अभिनेता की तरह निखर कर आये है । साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ एक अनदेखे और एक्शन पैक अवतार में नज़र आएंगे जिसे देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से फ़िल्म का इंतेज़ार कर रहे है ।

बागी 2 के इस बिहाइंड द सीन वीडियो में टाइगर श्रॉफ के एक्शन को देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बागी 2 में होगा एक्शन का डबल डोज

बागी के इस दूसरे भाग में एक्शन का डोज़ भी डबल होगा और ऐसे में एक असली रिबेल की तरह, टाइगर इन सभी स्टंट को निभाते हुए नज़र आ रहे है । फ़िल्म की टीम द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में हम देख सकते है किस तरह फ़िल्म की पूरी टीम परफेक्ट शॉट के लिए मशक्कत कर रही है । साथ ही वीडियो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए टाइगर ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें किन चीज़ों से सबसे ज़्यादा डर लगता था ।

अपने इस डर के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, "एक्शन सीन के दौरान बहुत सारे विस्फोटक किये जा रहे थे और आप जानते थे कि आपको गोलियों के बीच मे से भाग कर जाना है, यह सब काफी डरावना था ।"

बिहाइंड द सीन वाले इस वीडियो में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी टाइगर श्रॉफ के इस साहसी प्रदर्शन को प्रोत्साहन देते हुए नज़र आ रहे है ।

बागी 2 के इस बिहाइंड द सीन वीडियो में टाइगर श्रॉफ के एक्शन को देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

यह भी पढ़ें : बागी 2 के ट्रेलर को देख अक्षय कुमार हुए टाइगर श्रॉफ़ के कायल

यह फ़िल्म 2014 में आई सुपरहिट फिल्म बागी का सीक्वल है । ऐसे में फ़िल्म की घोषणा के साथ ही, फ़िल्म गॉसिप के गलियारों में एक हॉट टॉपिक बनी हुई है । हाल ही में जारी हुए फ़िल्म के गाने को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आ रहे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की तरोताज़ा जोड़ी ने जनता के दिल मे अभी से जगह बना ली है ।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित बागी 2 को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा । अहमद खान द्वारा निर्देशित फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी ।