एक्शन पैक्ड सीन्स, एक बड़ा कैनवास और देश के गौरव से भरी कहानी, तेजस का ट्रेलर सच में दर्शकों के लिए एक बढ़िया तोहफा है । इन सब दिलचस्प एलिमेंट्स के अलावा, जो चीज लोगों को खींचने में मददगार रही है, वह दमदार डायलॉग्स हैं जिन्होंने देश के गौरव और मान की भावना को गहराई से जगाया है। खासकर जब संदेह हो, तो राष्ट्र के बारे में सोचो। ये डायलॉग सर्वेश मेवाड़ा की कहानी से जुड़ा हुआ है, क्योंकि वे निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म रंग दे बसंती से प्रेरित हैं ।

कंगना रनौत स्टारर तेजस के डायलॉग्स का रंग दे बसंती से ये है खास कनेक्शन ; डायरेक्टर सर्वेश मेवारा ने शेयर किया सीक्रेट

तेजस के डायलॉग के पीछे का राज

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं, जिसमे से एक 'रंग दे बसंती' भी है, जो तेजस के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा पर गहरा प्रभाव छोड़ चुकी है। रॉनी स्क्रूवाला ने तेजस को बनाने में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। रंग दे बसंती के डायलॉग्स के योग्यता को समझाते हुए, डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा ने कहा, “तेजस एक ऐसी फिल्म है जो फीमेल फाइटर्स के किरदार के आस-पास घूमती है, और उनकी अपनी देश के प्रति पूरी तरह से समर्पण की कहानी है । तेजस के पीछे के क्रिएटिव फ़ॉर्स रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म को बनाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । रंग दे बसंती से लिए गए रॉनी सर के डायलॉग, ‘कोई भी देश परफेक्ट नहीं होता है उसे परफेक्ट बनाना पड़ता है’ ने मेरे साथ गहरा संबंध बनाया, और उसी से प्रभावित होकर तेजस में वही डायलॉग ‘जब संदेह हो, तो राष्ट्र के बारे में सोचो’ लिखा गया ।”

RSVP के बैनर टेल निर्मित, 'तेजस' में कंगना रनौत बतौर लीड नज़र आएंगी। वहीं सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और डायरेक्ट की गयी इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।