तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने एक वायरल वीडियो के कारण खूब सुर्ख़ियाँ बटोर रही हैं । हाल ही में एक तमन्ना भाटिया एक इवेंट में शामिल हुईं जहां उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए बाउंसर्स की टाइट सिक्योरिटी को तोड़ते हुए तमन्ना के पास आ गया, ये देख बाउंसर्स ने उस फैन को दूर कर दिया । लेकिन तमन्ना ने फैन को नाराज़ न करते हुए उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ सेल्फ़ी क्लिक करवाई । तमन्ना भाटिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है ।

तमन्ना भाटिया का फैन के प्रति काइंड जेस्चर हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

तमन्ना भाटिया का फैन के प्रति स्वीट जेस्चर

तमन्ना वर्तमान में अपनी हिंदी प्रोजेक्ट्स और जेलर के अपने चार्टबस्टर गीतकावालाको लेकर उत्साहित हैं, जो ऑनलाइन रिकॉर्ड तोड़ रही है । तमन्ना इस समय सफलता के शिखर पर हैं । जी करदा और लस्ट स्टोरीज़ 2 ओटीटी पर सफलतापूर्वक स्ट्रीम हो रही है और उनकी तमिल फिल्म जेलर का गानाकावालासौ मिलियन से अधिक व्यूज और इंटरनेट पर एक लाख से अधिक रील्स के साथ एक विशाल चार्टबस्टर बन गया है ।

अभिनेत्री अपनी तमिल और तेलुगु फिल्मों जेलर और भोला शंकर के साथ नए रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए उत्साहित और तैयार हैं, जो 10 और 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं । हम जल्द ही एक्ट्रेस को मलयालम में बांद्रा, तमिल में अरनमनई 4 और हिंदी में जॉन अब्राहम के साथ वेदा में देखेंगे ।