भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने नया सिंगल 'ज़िन्दगी दी पौड़ी' रिलीज कर दिया है जिसमें लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत ज़ुबैर रहमानी नज़र आ रही हैं । टी-सीरीज़ ने हाल ही में इस गाने का मोशन पोस्टर जारी किया है जिसने प्रशंसकों को गाने पर झूमने के लिए मजबूर कर दिया है ।

टी-सीरिज की इस नई सिंगल में दिखाई देगी पहले विश्व युद्ध की दुर्लभ विंटेज बाइक

यह म्यूजिक वीडियो शब्बी सिंह द्वारा निर्देशित है, जिसे म्यूज़िकएमजी द्वारा प्रस्तुत किया गया है । गाने के लिरिक्स निरमान द्वारा लिखित है और इसे टी-सीरीज़ के टैलेंट मिलिंद गाबा ने अपनी आवाज़ दी है । इस गाने में मिलिंद और जन्नत के लिए एक विंटेज बाइक के रूप में एक सरप्राइज इंतेज़ार कर रहा था जो पहले विश्व युद्ध के समय से है । इस तरह की बाइक बेहद कम देखने मिलती हैं और वर्तमान में पूरी दुनिया में केवल दो ही ऐसी बाइक मौजूद हैं ।

बक़ौल मिलिंद,"गाने में एक ऐसा सीक्वेंस है जिसमें मुझे जन्नत के साथ एक बाइक की सवारी करनी है । यह बाइक पहले विश्व युद्ध के समय की है और विश्व में केवल ऐसी दो बाइक मौजूद हैं । इसे चलाना बेहद कठिन था क्योंकि यह बहुत भारी थी और मेरे साथ जन्नत भी बैठी थी । इसलिए मैं इसे ले कर थोड़ा सतर्क था। लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने यह बाइक चलाई ।"

टी-सीरिज की इस नई सिंगल में दिखाई देगी पहले विश्व युद्ध की दुर्लभ विंटेज बाइक

गाने में अपनी आवाज़ से जान फूंक देने वाले, मिलिंद गाबा अपने हिट सिंगल के बाद एक सनसनी बन गए जिसने उन्हें देश भर में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है । वह अपने गीत नज़र लग जाईगी, शी डोंट नो और यार मोड दो के लिए जाने जाते हैं ।