फ़िल्मों से दूरी बना चुकी पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज भी अपनी शख्सियत से अपने फ़ैंस को इंस्पायर करती है । सुष्मिता सेन बीते कुछ समय से अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है । इन दिनों सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रही है । अपने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें दोनों बेहद कॉजी अंदाज में नजर आ रहे है ।

सुष्मिता सेन ने ब्लैक बिकिनी पहन बॉयफ़्रेंड रोहमन शॉल संग दिखाया अपना 'प्योर लव'

रोहमन शॉल संग सुष्मिता सेन का रोमांस

सुष्मिता ने इस फोटो को शेयर करते हुए रोहमन के लिए अपना प्यार भी जताया है । अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'लव' । इन तस्वीरों में जहां सुष्मिता शिमरी व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहमन शॉल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं । फ़ैंस उनके इस फ़ोटो पर 'प्योर लव' लिखते हुए कमेंट्स कर रहे है ।

सुष्मिता सेन ने ब्लैक बिकिनी पहन बॉयफ़्रेंड रोहमन शॉल संग दिखाया अपना 'प्योर लव'

सुष्मिता का दिखा मस्तीभरा अंदाज

सुष्मिता भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं । अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो समुद्र में मस्ती करती नजर आ रही हैं । सुष्मिता ने ये वीडियो शेयर कर लिखा, 'ये ग्लो तब आता है जब आप सही में अपनी जिंदगी जीते हैं । इस तरह की सुबह...ये समुद्र और ये रेतय़"

वीडियो में सुष्मिता ने व्हाइट कलर की सिल्क ड्रेस पहनी हुई है और उनके चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि वो अपनी लाइफ को खुलकर जी रही हैं ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: 43 साल की उम्र में सुष्मिता सेन ने सीखा ये हुनर, कहा-'किसी भी काम को करने के लिए कभी देर नहीं होती'

आपको बता दें कि सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपनी रिलेशनशिप को पहले ही ऑफ़िशियल कर दिया है । दोनों का रोमांस अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है । मालदीव के इस वेकेशन में सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां रिनी, अलिशा भी गई है ।

View this post on Instagram

#love ?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on