बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 साल बीत चुके हैं, लेकिन फ़ैंस के बीच उनकी मौत की मिस्ट्री पर अब भी सस्पेंस बरकरार है । सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला ठंडा पड़ने ही लगा था कि इसी बीच कूपर अस्पताल के एक स्टाफ मेंबर, जो कथित रूप से सुशांत के पोस्टमार्टम के वक्त वहां मौजूद थे, के नए दावे के बाद से एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ने नया मोड़ ले लिया है । एक बार फ़िर लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर एक्टर के साथ उस दिन क्या हुआ था, क्या वाकई ये एक सुसाइड था या फिर साजिश ? इन तमाम सवालों के बीच सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस इमोशनल हो गए हैं । इस वीडियो में एक्टर की हालत देख लोग इमोशनल हो गए हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल ; एक्टर की हालत देख इमोशनल हुए फ़ैंस

सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो को यूजर्स उनका आखिरी वीडियो बता रहे हैं । हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि क्या वाकई ये वीडियो सुशांत के अंतिम दिनों का है । इस वीडियो में सुशांत बेहद बीमार और परेशान से नजर आ रहे हैं । एक्टर की ऐसी हालत देख उनके फ़ैंस एक बार फ़िर उन्हें लेकर इमोशनल हो गए हैं ।

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में मृत पाए गए थे । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया लेकिन उनके फ़ैंस और फ़ैमिली इसे आत्महत्या मानने को राजी नहीं थी इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई । सीबीआई ने अपनी तफ़्तीश में कई एंगल तलाशे जिसमें से एक ड्रग्स का एंगल भी सामने आया जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भी लिया गया था । सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है । जांच एजेंसियां इस केस की जांच में किसी भी एंगल को नहीं छोड़ना चाहती इसलिए इसका फ़ैसला आने में वक्त लग रहा है ।