बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन, जो अपनी हॉट अदाओं से तो सभी को अपना दीवाना बनाती ही है, ने अपना एक और साइड दिखाया है जिसे देखकर उनके फ़ैंस सरप्राइज हो गए है । हाल ही में सनी लियोन ने अपने कॉमिक अंदाज से सभी का दिल जीत लिया । सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सनी लियोनी अभिनेता सनी देओल के एक लोकप्रिय डायलॉग को फ़नी अंदाज में बोलती हुई नजर आ रही है ।

सनी लियोनी ने सनी देओल के आईकॉनिक डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ' को फ़नी अंदाज में बोलकर किया लोगों को हंसने पर मजबूर

सनी लियोनी ने बोला सनी का डायलॉग

एक ईवेंट में पहुंची सनी से जब अभिनेता सनी देओल के डायलॉग को बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने बहुत ही फ़नी अंदाज में सनी के 'ढाई किलो के हाथ' वाले डायलॉग को बोलकर सभी का दिल जीत लिया । सनी से फ़िल्म दामिनी के फेमस डायलॉग 'ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है' को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे । आप भी देखिए ये वीडियो-

यह भी पढ़ें : Watch: अंगूर से भरे बाथटब में टॉपलैस बैठीं सनी लियोन को सूझी मस्ती

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी पिछली बार टीवी रिऐलिटी शो स्प्लिट्सविला होस्ट करती दिखाई दी थीं । जल्द ही वह फिल्म वीरमादेवी से तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करेंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ नवदीप लीड रोल में नजर आएंगे । सनी की यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी ।