साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के साथ डेब्यू करना हर एक्टर का सपना होता है । और तड़प अहान शेट्टी के लिए एक बड़ा डेब्यू है । सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म तड़प से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं और इस फ़िल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी । अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फ़िल्म तड़प 24 सितंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म तड़प का फ़र्स्ट लुक रिलीज, 24 सितंबर को रिलीज होगी फ़िल्म

अहान शेट्टी की फ़िल्म तड़प का फ़र्स्ट लुक रिलीज

आज मेकर्स ने तड़प के फ़र्स्ट लुक को शेयर किया जिसे अक्षय कुमार और अजय देवगन, जो इससे पहले साजिद नाडियाडवाला के साथ सहयोग कर चुके है, ने भी अपनी विशेष शुभकामनाएं दी । तड़प दरअसल, साउथ फ़िल्म RX 100 का हिंदी रीमेक है ।

अहान शेट्टी और तारा की एक नई जोड़ी के साथ एक प्रेम कहानी सबसे रोमांचक तरीके से सुलझने का इंतज़ार कर रही है जो दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी । साजिद नाडियाडवाला के साथ अहान शेट्टी की शुरुआत विरासत को आगे बढ़ाने जैसा है क्योंकि सुनील शेट्टी को भी निर्माता द्वारा लॉन्च किया गया था और वह फिर से अपना योगदान देते हुए धन्य और उत्साहित महसूस करते रहे हैं ।

अहान के पहले लुक ने दर्शकों के बीच उत्साह की एक विशाल लहर पैदा कर दी है और सिल्वर स्क्रीन पर एक नए चेहरे को देखना दर्शकों के लिए टेस्टिंग टाइम होगा ।

तड़प मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित है, जिसमें अहान, तारा, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी नज़र आएंगे । फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है जो रजत अरोड़ा द्वारा लिखित है और फिल्म में म्यूजिक प्रीतम द्वारा दिया गया है ।