कोरोना महामारी से निपटने के लिए देश में टीकाकरण की प्रक्रिया तेजी से शुरू हो चुकी है । फ़्रंट लाइन वर्कस के बाद अब आम लोगों के भी कोरोना वैक्सीन लगना चरणबद्ध तरीके से शुरू हो चुकी है । प्राथमिकता के आधार पर लोगों तक कोरोना वैक्सीन पहुंचाई जा रही है । वहीं मनोरंजन जगत के भी कई सिलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया है । हाल ही में साउथ अभिनेता कमल हासन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई । इसी के साथ उन्होंने अन्य लोगों को भी कोविड वैक्सीन लगवाने की सलाह दी । बता दें कि भारत सरकार द्वारा मुफ्त में वैक्सीन मुहैया करवाई जा रही है ।

कमल हासन ने चेन्नई में लगवाई कोरोना वैक्सीन, वैक्सिनेशन के बाद लोगों को दिया एक स्ट्रॉन्ग मैसेज

कमल हासन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कमल ने चेन्नई में कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फ़ैंस को दी । वैक्सीन लगवाने के साथ उन्होंने कहा कि ये वैक्सीन सिर्फ उन्हें नहीं बचाएगी बल्कि दूसरों को भी बचाएगी । अहिनेता ने टीका लगवाने के दौरान ली गई अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैंने श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में कोरोना वायरस (से बचाव के लिए) टीका लगवाया । जो लोग सिर्फ खुद की ही नहीं, बल्कि दूसरों की भी परवाह करते हैं उन्हें टीका लगवा लेना चाहिए ।”

इसके अलावा अभिनेता ने तमिलनाडु में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा, “शरीर के लिए प्रतिरक्षा फौरन ही (और) भ्रष्टाचार के खिलाफ टीकाकरण अगले महीने होगा। तैयार हो जाइए ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कमल 6 अप्रैल को होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के बाद लोकेश कनगरज की निर्देशित अपनी फिल्म विक्रम की शूटिंग शुरू करेंगे । इसके अलावा वह निर्देशक शंकर की इंडियन 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगे ।