शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनका स्टारडम अपने पापा से कम नहीं है । सुहाना खान, जो इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और ऐक्टिंग की पढ़ाई कर रही है, हाल ही में अपने परिवार के साथ न्यू ईयर 2020 सेलिब्रेट करने के लिए इंडिया आईं हुई है । न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए पूरा खान परिवार अपने अलीबाग वाले फार्म हाउस के लिए कल रवाना हुआ है । इस दौरान सुहाना खान को अपने छोटे भाई अबराम खान के साथ एक दिलकश अंदाज में स्पॉट किया गया ।

'स्टनिंग लुक' में सुहाना खान फ़ैमिली और फ़्रेंड्स संग न्यू ईयर 2020 सेलिब्रेट करने अलीबाग पहुंची

सुहाना खान का स्टनिंग लुक

बेबी पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस में सुहाना काफ़ी ग्लैमरस लग रही थी । इस लुक के साथ सुहाना ने लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ मैचिंग फुटवियर और स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए नजर आईं । वहीं अबराम हाथ में स्पाइडर मैन पकड़े हुए काफ़ी क्यूट लग रहे थे । वहीं गौरी खान के लुक की बात करें तो उन्होंने ओवरसाइज व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक लेस स्कर्ट और हैट पहने हुए नजर आईं ।

'स्टनिंग लुक' में सुहाना खान फ़ैमिली और फ़्रेंड्स संग न्यू ईयर 2020 सेलिब्रेट करने अलीबाग पहुंची अनन्या पांडे भी हुई इस सेलिब्रेशन में शामिल

खान परिवार के न्यू ईयर सेलिब्रेशन में उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए हैं जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । सुहाना अपने दोस्तों के साथ काफ़ी खुश नजर आ रही है । सामने आई तस्वीरों में सुहाना के साथ अनन्या, आर्यन खान, अबराम और कजिन आलिया छिबा भी दिख रही हैं । आलिया ने ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं ।

'स्टनिंग लुक' में सुहाना खान फ़ैमिली और फ़्रेंड्स संग न्यू ईयर 2020 सेलिब्रेट करने अलीबाग पहुंची

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सुहाना की हाल ही में डाक्यूमेंट्री रिलीज हुई थी जिसमें सुहाना के काम की जमकर तारीफ़ हुई । फ़ैंस को सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है लेकिन अभी सुहाना एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं और इसी के बाद वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी ।

View this post on Instagram

Lit new year celebration with Suhana, Ananya, their cousins and friends at Alibaug ❤️

A post shared by Suhana Khan Fam (@suhanakhanfam) on

View this post on Instagram

Stunning divas! Enjoying the new year celebration at Alibag house. @ananyapanday @suhanakhan2

A post shared by Suhana Khan Fam (@suhanakhanfam) on