सोनम कपूर और दुलकएर सलमान खान अभिनीत फ़िल्म द जोया फ़ैक्टर इस हफ़्ते यानी 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । द जोया फ़ैक्तर की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने आज मुंबई में भारतीय क्रिकेटरों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है ।

भारतीय क्रिकेटर्स के लिए आयोजित होगी द जोया फ़ैक्टर की स्पेशल स्क्रीनिंग

द जोया फैक्टर की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे दिग्गज क्रिकेटर्स

द जोया फैक्टर एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है ।

फिल्म के विषय को ध्यान में रखते हुए, क्रिकेटरों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है, जहाँ ज़हीर खान, अजीत अगरकर, युवराज सिंह, अजय जडेजा, रोहन गावस्कर, प्रवीण आमरे, अबे कुरुविला, आदित्य तारे, सूर्यकुमार यादव जैसे तमाम नाम शिरकत करेंगे । हाल ही में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे क्रिकेटर्स अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर की सराहना करते हुए नज़र आये थे ।

जब से द ज़ोया फैक्टर का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फ़िल्म अपनी अनोखी कहानी के साथ सुर्खियों में बनी हुई है । खूबसूरत गानों से ले कर फ़िल्म से जुड़ी हर चीज़ ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है जिनकी नज़रे अब फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है ।

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।