कोरोना काल से लोगों के रियल लाइफ़ हीरो बन चुके सोनू सूद की फ़ैन फ़ोलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है । इन दिनों अपनी आगामी एक्शन ड्रामा फ़िल्म फतेह की शूटिंग कर रहे सोनू सूद को देखने के लिए फ़ैंस उनकी फ़िल्म के सेट पर भी पहुंच रहे हैं । हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ फ़ैंस फतेह की शूटिंग लोकेशन पर पहुंच रहे हैं इस उम्मीद से कि उन्हें उनके रियल लाइफ़ हीरो सोनू सूद के दीदार हो सके । सोनू सूद इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए अलग-अलग लोकेशन्स पर पहुंच रहे हैं वहां-वहां उनके फ़ैंस उनसे मिलने पहुंच रहे हैं ।

फतेह के सेट पर दिख रहा है सोनू सूद का रियल लाइफ मैजिक ; अपने रियल लाइफ़ हीरो से मिलने सेट पर पहुंच रहे हैं फ़ैंस

सोनू सूद की फतेह

अपने टाइट शूटिंग सकेड्यूल के बाजवूद सोनू ने अपने प्रसंशकों से मिलने का समय निकाला। फ़िल्म फतेह में सोनू मुख्य रोल अदा कर रहे हैं और उनका यह दावा है कि उनका रोल और फ़िल्म दोनों ही उनके लॉयल फैनबेस को खूब भायेगी, जो काफी समय से इसको देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस वीडियो स्निपेट में जारी शूटिंग की भी झलक साफ दिखाई दे रही है ।

अपने फैंस तक एक जबरदस्त सिनेमेटिक एक्सपीरियंस पहुंचाने के लिए सोनू खुद विशेष स्टंट टीम की सहायता से डेरिंग स्टंट्स परफॉर्म कर रहे हैं । सोनू का यह जज्बा फ़िल्म में प्रदर्शित एक्शन सीक्वेंस के प्रति उनका समर्पण दिखाता है ।

फ़िल्म फतेह को सोनू सूद के होम प्रोडक्शन के साथ ही ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर मिलकर प्रोड्यूस कर रही है, जिसमें सोनू और जैकलीन फर्नांडीज़ प्रमुख रोल अदा कर रहे हैं ।