बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही है । अभी पिछले हफ़्ते ही सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी भयानक बीमारी, कैंसर के बारें में बताया । इन दिनों सोनाली न्यू यॉर्क में अपना इलाज करा रही है । कैंसर से जूझ रही हैं सोनाली बेंद्रे ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हार नहीं मानूंगी' । और इसके बाद उन्हें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का सपोर्ट मिला । अक्षय कुमार तो उनसे मिलने न्यू यॉर्क पहुंचे । वहीं दिव्या दत्ता, फ़राह खान और उनके बॉलीवुड के तमाम दोस्तों ने जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की ।

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को कहा 'थैंक्यू'

सोनाली बेंद्रे ने सभी का शुक्रिया अदा किया

दिव्या दत्ता, उनकी बेस्ट फ़्रेंड ने ने एक अखबार में सोनाली के लिए एक लेख लिखा । और उसके बाद सरफ़रोश अभिनेत्री सोनाली ने दिव्या दत्ता के इस लेख का जवाब ट्विटर पर देते हुए ट्वीट किया, ''दिव्या, तुमने तो रुला दिया! Love you! Thank you.”

बता दें कि, जैसे ही सोनाली ने अपने कैंसर की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी, वैसे ही ट्विटर और इंस्टा अकाउंट पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके लिए दुआ मांगी और उनके जल्द ठीक होने की कामना की । ट्विटर पर करण जौहर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, श्रुति हसन, माधुरी दीक्षित, अनुमप खेर, ऋषि कपूर, सोफिया चौधरी, इलियाना डिक्रूज, विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया, मधुर भंडारकर, ॠतिक रोशन समेत कई सेलेब्स ने उनके ठीक होने की कामना की ।

बीमारी के बीच सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने अपने तमाम फ्रेंड्स को मुश्किल दौर में सहयोग करने लिए शुक्रिया बोला ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के इन सितारों ने कैंसर से जीती जंग, प्रेरणादयक है इनकी दास्तां

हम सोनाली के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते है ।