शाहरुख खान के लिए साल 2023 उनके करियर के सबसे अच्छे सालों में से एक रहा है । जहां एक तरफ़ उनकी दो फ़िल्में- पठान और जवान लगातार बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई वहीं अब वह अपनी इस साल की तीसरी फ़िल्म, डंकी की रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं । राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी के टीज़र और गानों के अलावा फ़िल्म के ट्रेलर ने भी लोगों का दिल जीत लिया है और अब सभी इसे शाहरुख की एक और ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के रूप में देख रहे हैं । शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ़ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ़ भी काफ़ी पॉज़िटिव वाइब्स दे रही है क्योंकि उनकी बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत जो करने जा रही हैं ।

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की फ़र्स्ट बॉलीवुड फ़िल्म द अर्चीज़ के प्रीमियर में पूरा किया अपना 12 साल पुराना सपना ; आर्यन खान और अबराम के डेशिंग लुक ने खींचा अटेंशन

शाहरुख खान ने किया सुहाना खान को सपोर्ट

सुहाना की डेब्यू फिल्म द अर्चीज़ 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफ़ार्म नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है । बीती रात मंगलवार को द आर्चीज़ का प्रीमियर रखा गया जहां फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां नजर आईं । द अर्चीज़ से एक नहीं बल्कि सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्या नंदा जैसे कई स्टार किड्स एक्टिंग की दुनिया में कदम बढ़ा रहे हैं ।

बीती रात बेटी सुहाना की फ़र्स्ट बॉलीवुड फ़िल्म के प्रीमियर में शाहरुख सुहाना का हाथ थामे रेड कार्पेट पर नज़र आए । इतना ही नहीं शाहरुख ने इस ख़ास मौक़े पर स्पेशल The Archies टीशर्ट और ब्लैक कलर के ब्लेजर को पहना । इस इवेंट पर सुहाना रेड कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं ।

12 साल पहले एक इवेंट में शाहरुख ने सुहाना के रेड गाउन को लेकर कुछ कहा था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 12 साल पहले आयोजित 56वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में शाहरुख को माय नेम इज खान के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था । इसी इवेंट में शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना को लेकर कुछ बातें कही थीं। रेखा के हाथों अवॉर्ड पा चुके शाहरुख इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, “सच कहूं तो मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है और मैं चाहता था कि वो यहां मेरे साथ रेड गाउन में होती, मेरे साथ रेड कार्पेट पर चलती, लेकिन वो अभी ठीक नहीं है ।

View this post on Instagram

A post shared by SRK VIBE (@_srkvibe2.0)