शाहरुख खान और सलमान खान के बनते-बिगड़ते रिश्ते से सारी दुनिया वाकिफ़ है । पहले भले ही सलमान खान और शाहरुख खान के बीच एक दूरी हो लेकिन अब दोनों काफ़ी अच्छे दोस्त बन गए है । लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के रिश्ते सामान्य हो गए हैं । जहां शाहरुख खान ने सलमान खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था, वहीं सलमान खान इस साल अपने दोस्त की आने वाली फिल्म जीरो में एक कैमियो करते नजर आयेंगे ।

शाहरुख खान ने सलमान खान के लिए खोला अपने दिल का राज

शाहरुख खान ने सलमान खान के लिए कबूला अपना प्यार

लेकिन लगता है फ़ैंस इन दोनों अभिनेताओं को लेकर अब भी बंटे हुए है । हाल ही में ट्विटर पर एक फ़ैन ने शाहरुख खान से सलमान खान के बारें में ऐसा कुछ कह दिया जिसका जवाब शाहरुख ने बड़ी ही समझदारी से दिया । ट्विटर पर एक यूजर ने जब शाहरुख से कहा कि वह उनसे ज्यादा सलमान खान को पसंद करता है । तो आपको ये जानकर कैसा लगा ? इसका जवाब शाहरुख ने बड़ी समझदारी के साथ दिया । शाहरुख ने यूजर की बोलती बंद करते हुए कहा, ''मैं भी उससे बहुत प्यार करता हूं ।’

 

एक फ़ैन ने उनसे पूछा कि,क्या आप कभी अकेलापन महसूस करते है क्योंकी ऊंचाई पर पहुंचने के बाद लोग अक्सर अकेले हो जाते है । “@iamsrk Do u ever feel empty? And not content? Not because of work…just like that? Sorry if it’s bit of a dark question for early morning. #AskSRK.” इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, ''मेरे पास तीन प्यारे-प्यारे बच्चे हैं और एक प्यारी सी पत्नी व एक बहन है…इसलिए खालीपन की कोई जगह नहीं है ।'' ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहरुख ने अपनी फ़ैमिली मैन की छवि को यूं दर्शाया हो । यकीनन वह एक परफ़ेक्ट फ़ैमिली मैन है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान है बॉलीवुड के असली 'किंगखान', चॉपर से पहुंचे शूटिंग करने

जीरो के बाद, शाहरुख जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सैल्यूट में राकेश शर्मा की भूमिका में नजर आएंगे । मीडिया खबरों के अनुसार दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ नजर आ सकती है । खबरों का बाजार गर्म है कि करीना इस फ़िल्म को झटक लेंगी ।