इसमें कोई शक नहीं कि, अक्षय कुमार आज के दौर के सबसे व्यस्त और बॉलीवुड के सबसे कमाऊ अभिनेता है । बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार ने साल 2019 में एक साथ चार हिट फ़िल्में - केसरी 154.41 करोड़ रु, मिशन मंगल 202.98 करोड़ रु, हाउसफ़ुल 4 194.60 करोड़ रु और गुड न्यूज 201.14 रु की कमाई कर बॉक्सऑफ़िस पर तकरीबन 720 करोड़ रु की कमाई की । और अब बॉलीवुड हंग़ामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि, अक्षय कुमार को उनकी आगामी फ़िल्म, जिसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे, के लिए 120 करोड़ रु ऑफ़र किए गए है ।

SCOOP: बॉलीवुड के 'गारंटी कुमार' कहे जाने वाले अक्षय कुमार अगली फ़िल्म के लिए लेंगे 120 करोड़ रु

 

अक्षय कुमार सबसे कमाऊ बॉलीवुड अभिनेता

करीबी सूत्र ने बताया कि, “अक्षय को भारी-भरकम फ़ीस लेने के लिए जाना जाता है और आज के समय में, उनका नाम न केवल सिनेमा हॉल में दर्शकों को आकर्षित करता है, बल्कि डिजिटल और सेटेलाइट नेटवर्क से भी आकर्षक ऑफ़र्स मिलते हैं । अक्षय और उनकी टीम का मानना है कि अभिनेता जिस शिद्दत से फ़िल्म को करते हैं उसे देखते हुए वह अपनी एक्टिंग फ़ीस के रूप में 100 करोड़ से अधिक पाने के हकदार है ।” इस डील के साथ अक्षय बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता भी बन गए हैं ।

इस फ़िल्म में सारा अली खान और धनुष भी होंगे

अक्षय की इस फ़िल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन इसमें सारा अली खान और धनुष अहम रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग 2020 के मध्य में शुरू होने की उम्मीद है । अगले 2-3 हफ़्तों में इस फ़िल्म में अक्षय के होने की घोषणा भी हो जाएगी । इस डील के अलावा कई डिजीटल कंपनी और सेटेलाइट्स चैनल ने खिलाड़ी कुमार से कई फ़िल्मों की डील के लिए संपर्क किया है ।

इस बारें में ट्रेड सूत्र ने कहा कि, ''अक्षय का मार्केट उनकी हर फ़िल्म के साथ दिन-प्रति-दिन बढ़ता ही जा रहा है । और इसलिए वह अपनी सभी आगामी परियोजनाओं को एक साथ पैकेज डील करने के लिए उत्सुक नहीं है । वह व्यक्तिगत आधार पर फिल्मों की बिक्री करना पसंद करते हैं ।''

5 बैक टू बैक फ़िल्मों में औसतन 150 करोड़ से अधिक कमाई करने वाले, अक्षय वास्तव में करियर के उच्च स्तर पर हैं और डिजीटल व सैटेलाइट नेटवर्क के साथ डील करना उनकी इनकम में एक तरह से रुकावट पैदा करेगा ।

यह भी पढ़ें : साल 2019 में बॉक्सऑफ़िस को तकरीबन 720 करोड़ देने वाले अक्षय कुमार अब ये ड्रीम रोल निभाना चाहते हैं

अक्षय जल्द ही रोहित शेट्टी की आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी में नजर आएंगे । इस फ़िल्म के साथ अक्षय 150 करोड़ की कमाई कर डबल हैट-ट्रिक मारने की उम्मीद है । इसके बाद वह लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगे जो कि सलमान खान की ईद 2020 पर आने वाली फ़िल्म राधे के साथ टकराएगी ।