सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से दो, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ 19 साल बाद प्रस्थानम में एक साथ वापसी कर रहे हैं और इतने लंबे समय के बाद उन्हें एक साथ पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए दोहरी खुशी का मौका होगा । प्रस्थानम में संजय दत्त और जैकी श्रॉफ लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

प्रस्थानम 19 साल बाद लाई संजय दत्त और जैकी श्रॉफ को एक साथ

प्रस्थानम में संजय दत्त और जैकी श्रॉफ लीड रोल में दिखेंग़े

फ़िल्म के ट्रेलर में एक राजनीतिक परिदृश्य में विरासत के लिए लड़ाई की कहानी को दर्शाया गया है और ट्रेलर में संजय दत्त जो एक राजनीतिक पार्टी के नेता के रूप में प्रतीत हो रहे हैं, उनके खिलाफ लोग हैं और जैकी उनमें से एक हैं, जो उनके साथ फेस-ऑफ की स्थिती में है। लेकिन ट्रेलर के क्लाइमेक्स ने हमें बीच मझधार में छोड़ दिया है कि राजनीतिक दल के लिए उनके बाद नेता का सिंहासन आखिर किसे मिलेगा ।

दर्शकों द्वारा इस जोड़ी को फ़िल्म खलनायक और मिशन कश्मीर में बेहद पसंद किया गया था और अब जब वे फिर से एक साथ वापस आ रहे हैं, तो प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है जो फ़िल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है ।

कबीर सिंह की तरह, जो एक कल्ट फिल्म थी, प्रस्थानम भी अपनी कहानी के साथ बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है । दिलचस्प बात यह है कि दक्षिण भारतीय फिल्म और हिंदी रीमेक दोनों ही फिल्म के निर्देशक देव कट्टा हैं क्योंकि निर्माता हिंदी वर्जन में फ़िल्म की प्रामाणिकता को बरकरार रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने मूल निर्देशक को शामिल करने का फैसला किया ।

लखनऊ में एक समकालीन राजनीतिक परिवार पर स्थापित, प्रस्थानम में धर्म, नैतिकता, इच्छा, सही और गलत जैसे जटिल सवालों का जवाब दिया जाएगा ।

अली फज़ल फ़िल्म में दत्त के एक बेटे की भूमिका निभा रहे हैं, जो उनके वांछित उत्तराधिकारी हैं, जबकि अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, सत्यजीत दुबे, मनीषा कोइराला और अमायरा दस्तूर द्वारा निभाई जाएंगी ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त की प्रस्थानम भी तेलगू वर्जन जैसी हिट हो इसलिए मेकर्स ने किया ये काम

प्रस्थानम का निर्माण संजय की पत्नी मानयता दत्त ने किया है और फ़िल्म 20 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है ।