कोरोना लॉकडाउन के बाद अनलॉक लागू होने के साथ ही फ़िल्म इंडस्ट्री का काम धीरे-धीरे पटरी पर लौटना शुरू हो गया है । कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइन्स का पालन करते हुए टीवी शोज और फ़िल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है । वहीं अभिनेता अक्षय कुमार तो अपनी आगामी स्पाई ड्रामा बैल बॉटम की शूटिंग के लिए अपने पूरे फ़िल्म क्रू के साथ स्कॉटलैंड भी रवाना हो चुके हैं । वहीं दूसरी तरफ़, विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि अभिनेता सलमान खान अभी ऐसे माहौल में शूटिंग शुरू नहीं करना चाहते हैं । जब तक कि कोविड-19 महामारी का खौफ़ खत्म नहीं हो जाता तब तक सलमान खान ने अपनी सभी शूटिंग को नहीं करने का फ़ैसला किया है ।

सलमान खान को अपनी नहीं क्रू मेंबर्स की चिंता है इसलिए कोरोनाकाल में शुरू नहीं करेंगे शूटिंग

सलमान खान को शूटिंग शुरू करने की कोई जल्दी नहीं

जानकार सूत्र ने बताया कि, “सलमान कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं । उनकी दो फ़िल्में अटकी हुई है । राधे - योर मोस्ट वॉंटेड भाई की शूटिंग महज 5 से 8 दिन की बची है वहीं कभी ईद कभी दिवाली अभी तक शुरू भी नहीं हुई है । लेकिन फ़िर भी सलमान ने दोनों ही फ़िल्मों को होल्ड पर डाल दिया है जब तक की सब कुछ सुरक्षित और ठीक नहीं हो जाता ।”

यह भी पढ़ें : सलमान खान इतनी जल्दी शुरू नहीं करेंगे राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की शूटिंग

सलमान का अपनी फ़िल्मों को डिले करने का कारण, वायरस के जोखिम से ज्यादा कोई और चीज है । “सलमान के ऊपर न केवल अपनी बल्कि 100 क्रू मेंबर्स, जो शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद रहेंगे, की भी जिम्मेदारी है । वह शूटिंग पर वापस नहीं लौटेंगे । फ़िर भले ही लॉकडाउन प्रतिबंधों को एक हद तक हटा क्यों न दिया हो । सलमान के को-स्टार अक्षय कुमार फ़िल्ममेकर निखिल आडवाणी की फ़िल्म बैल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड गए हैं ।”