यह तो सभी को पता है कि आमिर खान और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं । लेकिन दोनों अपने-अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते एक दूसरे के साथ समय नहीं बिता पाते । भले ही दोनों को एक दूसरे के लिए समय नहीं मिलता हो लेकिन, दोनों को एक दूसरे के बारें में सारी जानकारी है कि किसने किसके लिए क्या कहा और ऐसे में दोनों एक दूसरे की टांग खींचने से भी बाज नहीं आते हैं ।

आमिर खान ने कहा था कि वह सलमान खान को जल्द ही शादी करते देखना चाहते हैं और वह सलमान के हाथ-पैर बांध कर उनकी शादी करवाएंगे । अब आमिर खान के इस जवाब पर सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान नहले प्र दहला मारते हुए बोला, ‘जी हां, मैंने भी यह कहीं पढ़ा था कि आमिर ने मेरे बारे में ऐसा कुछ कहा है । वो मेरे हाथ-पैर बांधना चाहते हैं ताकि वो मेरी शादी करा सकें । इसके जवाब में मैं यह कहना चाहूंगा कि मैंने भी यह फैसला किया है कि मैं उनके हाथ-पैर बांध के रखूंगा ताकि वो तीसरी बार शादी न कर सकें ।’

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं । इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झु झु नजर आएंगी । कबीर खान द्दारा बनाई गई यह फ़िल्म 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।