सैयामी खेर एक बहुमुखी कलाकार हैं । उन्होंने 2022 को अत्यधिक प्रशंसित सिरीज़ फाडू के साथ समाप्त किया, जिसने अश्विनी अय्यर तिवारी के डिजिटल दुनिया में प्रवेश को चिह्नित किया। जल्द ही अभिनेत्री आर बाल्की की घूमर में एक लकवाग्रस्त खिलाड़ी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी । अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर किया है । गेम ऑफ थ्रोन्स के प्रमुख अभिनेताओं में से एक के साथ वीडियो में सैयामी एक गहन एक्शन करते हुए नज़र आ रही हैं, जिन्हें माउंटेन उर्फ कॉनन स्टीवंस कहा जाता है, जिन्होंने सुपर लोकप्रिय सिरीज़ में ग्रेगोर क्लेगन का किरदार निभाया था ।

गेम ऑफ थ्रोम्स फ़ेम कॉनन स्टीवंस के साथ सैयामी खेर का वाइल्ड डॉग से डिलीट किया गया खतरनाक एक्शन सीक्वंस, watch

सैयामी खेर का गेम ऑफ थ्रोम्स कनेक्शन

यह एक्शन सीन सैयामी की फिल्म नागार्जुन के साथ वाइल्ड डॉग का है । अभिनेत्री ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया कि कोविड के कारण दृश्य में कटौती करनी प ड़ी। इससे पहले और बाद में इस दृश्य से संबंधित सैयामी के दृश्यों को महामारी प्रतिबंधों के कारण रोक दिया गया था, जिसके कारण इस हिस्से को फिल्म से पूरी तरह से हटा दिया गया । इस बेहतरीन हाई ऑक्टेन एक्शन सीन के लिए एक्ट्रेस ने एक फ्रेंच स्टंट डायरेक्टर के साथ काम किया था ।

सैयामी ने कहा, “एकमात्र नागार्जुन गारू के साथ काम करने के अनुभव को पसंद करने के अलावा, मैं इस अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा बनने के लिए भी आभारी हूं । यदि आप GOT के प्रशंसक नहीं हैं, तो 7 फुट 4 इंच के कॉनन स्टीवंस से मिलें, जिन्हें हर कोई प्यार से माउंटेन कहता है और ग्रेगर क्लेगन की भूमिका निभाता है । दुर्भाग्य से जब हमने इस सीक्वेंस को फिल्माया, तो महामारी फैल गई । और कॉनन शूटिंग पूरी करने के लिए भारत वापस नहीं आ सके । लेकिन मुझे खुशी है कि मेरे पास इसे शूट करने की याद है ।”

View this post on Instagram

A post shared by Saiyami Kher (@saiyami)