आयुष्मान खुराना,जितेंद्र उर्फ़ जीतू, गजराज राव और नीना गुप्ता स्टारर शुभ मंगल ज्यादा सावधान को रिलीज हुए आज तीन साल पुरे हो गए हैं । फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली । दर्शकों ने भारतीय सिनेमा में मजबूत कहानी लाने के लिए निर्माताओं की सराहना की । आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस लीक से हटकर फिल्में देने के लिए अच्छी तरह से स्थापित हैं । ये कहानियां सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होती हैं, बल्कि दिल के इलाकों से चुनी हुई कहानियां होती हैं ।

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र की शुभ मंगल ज्यादा सावधान के तीन साल पूरा होने पर प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने कहा, ‘दर्शकों ने इस फ़िल्म को दिल से स्वीकारा’

शुभ मंगल ज्यादा सावधान के तीन साल पूरे

निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्में समय की मांग हैं । समाज ने धीरे-धीरे चीजों को समझने के तरीके को स्वीकार करना और बदलना शुरू कर दिया है । मुझे खुशी है कि दर्शकों ने जिस तरह से फिल्म को खुली बांहों से स्वीकार किया और उस पर बहुत प्यार और प्रशंसा की बौछार की ।”

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है । फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र उर्फ़ जीतू मुख्य भूमिका में हैं । आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस ने मराठी इंडस्ट्री में हालिया वेंचर आत्मा पैम्फलेट के साथ विश्व स्तर पर यात्रा की और बर्लिन फिल्म समारोह में प्रदर्शित की गई । क्षेत्रीय सिनेमा में सफलता के बाद हाल ही में 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक, झिम्मा की दूसरे पार्ट की घोषणा की गई है। तापसी पन्नू स्टारर फिर आई हसीन दिलरुबा भी बन रही है ।