साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा - राइज ने लोगों पर अपना ऐसा जादू चलाया कि सभी इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार करने लगे । जहां खबरें आ रही थी पुष्पा के दूसरे भाग, यानि पुष्पा – द रूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें भी एक बार फ़िर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना रोमांस करते हुए नजर आएंगे । रश्मिका, जो इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म गुडवाय की रिलीज में बिजी हैं, ने पुष्पा – द रूल के बारें में लेटेस्ट अपडेट दी है ।

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे फ़ैंस को रश्मिका मंदाना ने दी लेटेस्ट अपडेट ; कहा- ‘जल्द शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं’

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा – द रूल

अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर और नीना गुप्ता के साथ बॉलीवुड फ़िल्म गुडबाय में नजर आने वाली रश्मिका ने गुडबाय के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पुष्पा – द रूल के बारें में लेटेस्ट अपडेट दी । पुष्पा – द रूल के बारें में पूछे जाने पर रश्मिका ने कहा, “मैं इतना ही कह सकती हूं कि मैं इन दिनों अपने सपनों को जी रही हूं । क्योंकि अल्लू अर्जुन सर के साथ मैं बहुत जल्द पुष्पा द रूल की शूटिंग को शुरू करने जा रही हूं । लेकिन अभी बच्चन सर के साथ इस ट्रेलर को दर्शकों के सामने रखते हुए, मैं क्या ही कह सकती हूं…।”

एक्शन रोमांस से भरपूर पुष्पा फ़्रैंचाइजी, की कहानी आंध्र प्रदेश के घने जंगल शेषचलम से लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है । फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन लकड़ी काटने वाले दिहाड़ी मजदूर पुष्पा राज का किरदार निभा रहे हैं, जो आगे चल कर अपने दम पर पूरे सिंडिकेट पर राज करता है । जबकि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूध बेचने वाली लड़की श्रीवल्ली का किरदार निभाया है । सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है । सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है । इस फिल्म को दो भागों में बांटा गया है । जहां पुष्पा का पहला पार्ट रिलीज हो गया है वहीं अब सभी को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है ।