विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल प्रीमियर पेश करने के बाद, ओटीटी दिग्गज जी 5 ने हाल ही में सुनील ग्रोवर के साथ एक अद्वितीय सिचुएशनल क्राइम-कॉमेडी शैली की वेब सीरिज सनफ्लोवर की घोषणा की । जी 5 की इस ऑरिजनल वेब सीरिज में गिरीश कुलकर्णी, सोनाली नागरानी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, सोनल झा, राधा भट्ट, आशीष विद्यार्थी, सलोनी खन्ना और अश्विन कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।

विकास बहल की कॉमेडी-थ्रिलर वेब सीरिज सनफ्लोवर से जुड़े रणवीर शौरी, आशीष विद्यार्थी समेत ये कलाकार

क्राइम-कॉमेडी वेब सीरिज सनफ्लोवर

अब, प्लेटफ़ॉर्म ने सहायक कलाकारों से भरपूर सीरिज की घोषणा की है, जो कि निवासियों को सनफ्लोवर समाज से जोड़ती है । इसमें मिस्टर आहुजा के रूप में मुकुल चड्ढा, उनकी पत्नी मिसेज आहुजा के रूप में राधा भट्ट, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, उनकी पत्नी की भूमिका के रूप में सोनल झा, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में, गिरीश कुलकर्णी तांबे के रूप में, राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, सोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर और सलोनी खन्ना के रूप में ।

सनफ्लॉवर के सह-निर्देशक विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने कहा, “सनफ्लोवर के लिए शुरुआती प्रक्रिया में कास्टिंग सबसे मजेदार हिस्सा था । हम जानते थे कि यह स्क्रिप्ट के साथ-साथ चरित्र संचालित शो भी है, इसलिए यह महत्वपूर्ण था कि सही लोगों का चयन हो जो सनफ्लोवर के रूढ़िवादी समाज के सदस्यों का प्रतिनिधित्व कर पाएं। हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों समीर, आशीष, गिरीश, रणवीर, मुकुल, सोनाली, सोनल से लेकर राधा, अश्विन, सलोनी, डायना, रिया, सिमरन और ज्योति के साथ शूटिंग करना एक बेहद आनंद का समय था। वे एक साथ मिलकर अजीब लेकिन अनूठे ऐसे चरित्र बनाते हैं जैसे पिघलने वाले बर्तन, जो सीरिज को एक साथ लाता है ।”

अपराध-कॉमेडी वेब-सीरीज़, सनफ्लोवर मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी की कहानी है जिसका नाम ‘सनफ्लोवर’ है, जिसमें अनेक विचित्र चरित्र हैं । रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर, हाउसिंग सोसाइटी और उनसे रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती हर चीज आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है ।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, सीरिज विकास बहल द्वारा लिखी गई है और राहुल सेनगुप्ता और विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। यह जी5 प्रीमियम पर अप्रैल 2021 में प्रीमियर के लिए तैयार है ।