रानी मुखर्जी की फिल्म,मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे के बारे में बहुत कुछ बताया गया है, भावनात्मक लाभ और उच्च गुणवत्ता वाले ड्रामा के लिए फिल्म की पूरी तरह से प्रशंसा की गई है। वाजिब बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 35 करोड़ रुपये की कुल कमाई की, बंगाल, नॉर्वे और ऑस्ट्रेलिया जैसे क्षेत्रों ने बाकी बाजारों से बेहतर प्रदर्शन किया। यह व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य प्रोजेक्ट्स के उदाहरण के रूप में खड़ा है, शाब्दिक रूप से सभी मापदंडों पर विचार किया जा सकता है ।

रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की सक्सेस को महिला-प्रधान फिल्म की कमर्शियल सक्सेस मानते हैं मेकर्स ; कहा- “इसने कई लोगों के दिलों को छुआ है”

रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे 

साथ ही, प्रत्येक प्रदर्शन की सुंदरता, जिसे फिल्म में स्पष्ट रूप से जोड़ा गया था, इस कोर्टरूम थ्रिलर के लिए सुर्खियां बटोरीं। सहायक कलाकार - नीना गुप्ता, जिम सर्भ, अनिर्बान भट्टाचार्य और बालाजी गौरी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं और अपने आख्यानों को कुशलता से जीवित किया। आशिमा छिब्बर के अनोखे निर्देशक ने कम से कम चर्चा वाले विषयों को खोलने में मदद की और यह सुनिश्चित किया कि अभिनेता अपना सर्वश्रेष्ठ दें । 3/4 भाषाओं के उपयोग ने एक मजबूत रिलीज रणनीति और स्मार्ट मार्केटिंग रणनीति के साथ मिलकर एक बेमिसाल हाइलाइट के रूप में मदद की । 

Mrs_Chatterjee_Vs_Norway_Success_Bash

टीम ने हाल ही में फिल्म का जश्न मनाने के लिए एक साथ आये और यह बॉक्स ऑफिस पर चल रही है । पार्टी में अभिनेत्री रानी मुखर्जी, अनिर्बान भट्टाचार्य, जिम सर्भ, बालाजी गौरी, निर्माता निखिल आडवाणी, निर्देशक आशिमा छिब्बर, शारिक पटेल और भूमिका तिवारी, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ और सीनियर वीपी, संगीतकार अमित त्रिवेदी और गीतकार कौसर और कई अन्य लोग मौजूद थे ।

प्रतिक्रिया से खुश निखिल आडवाणी, निर्माता एम्मे एंटरटेनमेंट कहते हैं, “मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे एक अनोखी फिल्म है जिस पर हम सभी को बेहद गर्व है। रानी मुखर्जी को पुरानी और नई पीढ़ियों से प्यार मिल रहा है, और उनके पास एक वास्तविक फैंस है, जो हर बार स्क्रीन पर दिखाई देने पर उनका जश्न मनाती है । हम उनके जुनून के लिए आभारी हैं और इस थियेट्रिकल पीस पर इंडस्ट्री ने जो प्यार बरसाया है ।

Rani_Mukerji_At_Mrs_Chatterjee_Vs_Norway_Success_Bash

शारिक पटेल, सीबीओ ज़ी स्टूडियो ने साझा किया, “इस थिएट्रिकल फिल्म ने विश्व स्तर पर कई लोगों के दिलों को छू लिया है । रानी मुखर्जी और जिम तथा अनिर्बान सहित पूरी टीम ने कहानी और किरदार में जान फूंक दी है । हम दुनिया भर से आ रही प्रतिक्रिया और आशिमा छिब्बर द्वारा कुशल निर्देशन में बनी इस फिल्म को हर कोई प्यार दे रहा है, इसके लिए हम आभारी हैं ।

ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मितमिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे दुनिया भर में सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है और अपनी मनोरंजक कहानी और उच्च गुणवत्ता वाले अभिनय के लिए लोगों के मन में बनी हुई है ।