कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा बॉलीवुड का सबसे फ़ेमस कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज यानि, 21 फ़रवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं । दोनों ने आनंद कारज रीति-रिवाज से गोवा में परिवारजनों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शाई रचाई । रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले रकुल और जैकी ने सिख धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की और फिर सिंधी धर्म के तहत शादी हुई । और अब फ़ाइनली, नई_नई दुल्हनिया बनी रकुल प्रीत सिंह और नए-नए दुल्हा बने जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर अपनी फ़र्स्ट वेडिंग पिक्चर तस्वीर पोस्ट कर दी है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था ।

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ; मिस्टर एंड मिसेज बन शेयर की वेडिंग पिक्चर्स

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की फ़र्स्ट वेडिंग पिक्चर

रकुल और जैकी ने अपनी शादी के लिए आईटीसी ग्रैंड गोवा नाम के फाइव स्टार होटल को चुना था। होटल को उनकी शादी के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया था । दोनों के परिवार, खास दोस्तों के साथ, बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी उनके इस खास दिन पर पहुंचे थे । आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ, अर्जुन कपूर, लव रंजन, डेविड धवन, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ रकुल और जैकी की शादी में शामिल हुए ।

रकुल और जैकी के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन 19 तारीख से गोवा में शुरू हो गए थे । शादी से पहले अपना मेहंदी फंक्शन हुआ जिसमें सभी ने खूब एंजॉय किया । इसके ब्बाद उसी शाम को संगीत नाइट आयोजित की गई जिसे रितेश देशमुख और भूमि पेडनेकर ने किया था । वरुण धवन ने भी संगीत में कुली नंबर 1 के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ पर डांस किया था । इसके साथ-साथ, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने भी अपने डांस से सबका दिल जीता था । संगीत में सबसे आखिर में लवबर्डस रकुल और जैकी ने रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ के गाने ‘पहले भी मैं’ पर परफॉर्म किया ।