सोशल मीडिया पर अपने चंचल और साहसी व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले, राघव जुयाल की अगली फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक्शन थ्रिलर, युधरा में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगे । राघव जुयाल के करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्होंने इस एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में हाई ऑक्टेन स्टंट करने के लिए कड़ी मुक्केबाजी (बॉक्सिंग) ट्रेनिंग ली  है, जो अभिनेता के लिए इस शैली में पहली फिल्म होगी ।

राघव जुयाल ने सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ अपनी एक्शन फिल्म युधरा के लिए सीखी बॉक्सिंग

राघव जुयाल ने सीखी बॉक्सिंग

राघव ने मुंबई के एक बॉक्सिंग क्लब में करीब 3 महीना ट्रैनिंग ली । हफ्ते में 2 दिन इसकी कड़ी ट्रैनिंग होती थी । राघव को गहन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा जिसमें दौड़ना, उच्च तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण, मिट वर्क, स्पैरिंग, ताकत और कंडीशनिंग और मुक्केबाजी अभ्यास शामिल थे । प्रशिक्षण के दौरान राघव ने वैसा ही काम किया जैसा एक पेशेवर मुक्केबाज को करना पड़ता है, साफ स्पीड बैग ड्रिल पर ध्यान केंद्रित करना, प्रत्येक प्रशिक्षण सेशन में 3-5 बार भारी बैग को 3 मिनट के अंतराल पर मारना, 30 सेकंड की पंचिंग "स्प्रिंट" करना । बांह की सहनशक्ति  के लिए शक्ति प्रशिक्षण शामिल है ।

इस बारे में बात करते हुए, राघव ने कहा, “मैंने पहले भी बॉक्सिंग की है । लेकिन उसके बाद मैंने ब्रेक ले लिया । हालाँकि, जब फिल्म मेरे पास आई, तो मैंने अपनी ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी जो इस फिल्म के काम आई । युधरा एक अद्भुत एक्शन फिल्म है और यह कौशल मेरे किरदार की तैयारी में जुड़ गया है ।

राघव की अगली फिल्म ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ग्यारह ग्यारह है, जो एक थ्रिलर फिल्म है और जल्द ही ज़ी5 पर रिलीज़ होने वाली है ।