कपिल शर्मा का शो, एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां बॉलीवुड सितारें अपनी जिंदगी के कई अनसुने राजों को खोलते है । और बॉलीवुड सितारों के ऐसे अनसुने राजों को सुनना हर किसी को बहुत अच्छा लगता है । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का भी एक फ़नी किस्सा वायरल हो रहा है जिसका खुलासा उन्होंने साल 2017 में कपिल शर्मा शो में शेयर किया था । प्रियंका चोपड़ा ने इस शो के दौरान बताया कि बचपन में उन्हें एक बंदरिया ने थप्पड़ मारा था ।

प्रियंका चोपड़ा का जोर जोर से हंसना 'बंदरिया' को नहीं लगा अच्छा, पेड़ से नीचे उतरकर बंदरिया ने प्रियंका को मारा थप्पड़

 

प्रियंका चोपड़ा ने कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया

कपिल के साथ बातचीत में प्रियंका ने अपने साथ हुए इस फ़नी वाकए को शेयर करते हुए कहा था- ''मैं लखनऊ में तीसरी क्लास में थी । और हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था जहां बहुत सारे बंदर आया करते थे । तो एक बंदरिया ऊपर खड़े होकर पता नहीं, अपने आप को साफ कर रही थी तो मुझे ये बहुत फनी लगा । मैं खड़े होकर उस बंदरिया के ऊपर जोर जोर से हंस रही थी । मैं हंसते हुए कह रही थी- हाहहाह देखो कैसे अपने आप को साफ कर रही है । वो नीचे आई, उसने मुझे देखा मुझे थप्पड़ मारा और ऊपर चली गई । मुझे एक बंदरिया से थप्पड़ पड़ा ।'' प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा ये मजेदार वाकया सुनकर कपिल शर्मा शो में बैठे सभी दर्शक हंसने लगे ।

यह भी पढ़ें : HOTNESS! इनस्टाइल कवर के लिए प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना हॉट ग्लोबल अवतार, बैकलैस साड़ी में सेक्सी डांस कर ललचाया लोगों का मन

वर्क फ़्रंट की बात करें , प्रियंका हाल ही में अपनी आगामी बॉलीवुड कमबैक फ़िल्म द स्काई इज पिंक की रेप अप पार्टी में नजर आई थी । इस दौरान उनके साथ फ़रहान अख्तर और जाहिरा वसीम सहित फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी । सोनाली बोस द्दारा निर्देशित इस फ़ि्ल्म में प्रियंका एक मां के किरदार में नजर आएंगी । द स्काई इज पिंक इसी साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।