ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ ने बीते साल दिसंबर में हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई । अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को करीब 3, महीने का वक्त बीत चुका है और पति-पत्नी के रूप में प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ बेहद खुश है । लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुद कबूला है कि वह निक जोनस की बुरी पत्नी है । क्योंकि उन्हें खाना पकाना नहीं आता है ।

प्रियंका चोपड़ा खुद को मानती है निक जोनस की 'बुरी पत्नी', यहां जाने क्यों !

प्रियंका चोपड़ा ने टॉक शो में किया खुलासा

दर असल हाल ही में प्रियंका एक टॉक शो द व्यू में पहुंची जहां उन्होंने अपने पति निक के बारें में खुलकर बात की और इसी दौरान उन्होंने खुद को एक बहुत बुरी पत्नी बताया । प्रियंका ने बताया कि वह खाना नहीं बना सकती हैं । उन्होंने कहा कि 'जब निक ने उन्हें प्रपोज किया था, जब उन्होंने निक को बताया था कि तुम एक अच्छे दक्षिणी अमेरिका के घर से हो, तुम्हें अपनी मां के स्वादिष्ट खाने की आदत है, लेकिन तुम उस टाइप की लड़की (प्रियंका) से शादी नहीं कर रहे हो । प्रियंका ने साफ़ कहा कि वह खाना नहीं बना सकती हैं ।

प्रियंका ने ये भी बताया कि वह सिर्फ अंडा बना सकती हैं । उन्होंने कहा कि मैं इस सेंस में बुरी पत्नी हूं । लेकिन सबसे अच्छी बात ये है कि जब मैंने उन्हें (निक को) बताया कि मैं खाना नहीं बना सकती हूं तो उसने कहा कि, ठीक है, मैं भी नहीं बना सकता हूं ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, ओशो की करीबी मां आनंद शीला बायोपिक खुद चलकर उनके पास आई

प्रियंका ने वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक करने वाली है । इस फ़िल्म में उनके साथ फ़रहान अख्तर नजर आएंगे । इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगुबाई में नजर आएंगी । वहीं अगर हॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने एक चैट शो के दौरान बताया था कि वह डायरेक्टर बैरी लेविनसन के साथ मिलकर ओशो की पर्सनल सेक्रेटरी मां आनंद शीला पर बायोपिक बनाएंगी, जिनका अतीत काफी विवादित रहा है ।