बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फ़ैमिली में से एक, सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान, इन दिनों अपने लाडले तैमूर अली खान के साथ विदेश में छुट्टियां एजॉय कर रहे है । बीते हफ़्ते सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान लंदन पहुंचे जहां इन्होंने अपने-अपने काम निबटाए । इसके बाद सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने लाडले के साथ टस्कनी में छुटीयां एंजॉय की ।

PHOTOS: तैमूर अली खान का अपने मम्मी-डैडी सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान के साथ लेविश वेकेशन

तैमूर अली खान के साथ सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान वेकेशन पर हैं

पटौदी परिवार की इस लेविश वेकेशन पिक्चर्स में जहां करीना फ्लोरल प्र‍िंट की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं सैफ अली खान ब्लू जींस टीशर्ट में कूल अंदाज में नजर आ रहे है । लेकिन अपने ग्लैमरस मॉम-डैड को टक्कर देते हुए छोटे नवाब तैमूर अली खान भी काफ़ी कूल अंदाज में दिखाई दे रहे है । मम्मी करीना और पापा सैफ़ के स्टाइलिश लुक को टक्कर देते हुए तैमूर सीग्रीन टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं ।

सैफ़ के पास बैक-टू-बैक कई फ़िल्में हैं

सैफ़ के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही तानाजी-द अनसंग वॉरियर, जवानी जानेमन और लाल कप्तान जैसी फ़िल्मों में नजर आएंगे । वहीं वेब शो सेक्रेड गेम्स में भी सैफ़ एक बार फ़िर सरताज सिंह के किरदार में दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : Family goals: जब एक फ़्रेम में नजर आए सैफ़ अली, शर्मिला, सोहा, करीना, सारा, इब्राहिम लेकिन 'नो फोटो' मूड में दिखे तैमूर अली खान

करीना कपूर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपने टीवी डेब्यू शो, डांस इंडिया डांस 7वें सीजन को जज करती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा करीना जल्‍दी ही करण जौहर की गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । इसके बाद वह करण द्दारा निर्देशित फ़िल्म तख्त की तैयारी करेंगी । यह एक मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी । इन दिनों करीना अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की तैयारी कर रही है । इस फिल्म में करीना पहली बार एक पुलिस वाले का रोल निभा रही हैं ।