श्रावण के पावन महीने में रिलीज हो रही अक्षय कुमार की मचअवेटेड फ़िल्म ओह माय गॉड 2 यानि OMG 2 का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर भगवान के अवतार में नज़र आ रहे हैं । ओह माय गॉड में जहां अक्षय भगवान कृष्ण के किरदार में नजर आए थे वहीं ओह माय गॉड 2 में वह भगवान शिव के किरदार में अपने भक्त की समस्याओं का हल करते हुए दिखाई दे रहे हैं । अभी तक रिलीज़ हुई अक्षय के सभी भोलेनाथ लुक को फ़ैंस ने काफ़ी सराहा है । टीज़र के बाद अब सभी को अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम की OMG 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है ।

OMG 2 Teaser: भगवान और भक्त की आस्था की अनूठी कहानी दर्शाती पंकज त्रिपाठी की OMG 2 का टीज़र रिलीज ; अक्षय कुमार के भोलेनाथ लुक ने किया इंप्रैस

अक्षय कुमार की OMG 2 का टीज़र रिलीज

साल 2012 में आई ओएमजी- ओह माई गॉड! के सीक्वल OMG 2 में आस्तिक भक्त, जिसका किरदार पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं, की कहानी दिखाई जाएगी । ये आस्तिक भक्त है कांतिशरण मुत्गल है जो शिव भक्ति में डूबा रहता है और उसका मानना है तकलीफ में लगाई पुकार हमेशा भगवान को अपने बंदों तक खींच ले आती है । भगवान अपने बनाए बंदों में भेदभाव नहीं करता । इस बार की टैगलाइन है- ‘रख विश्वास, तू है शिव का दास ।

अक्षय, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम के अलावा फ़िल्म में अरुण गोविल भगवान राम का किरदार निभाएंगे । अमित राय के निर्देशन में बनी और विपुल, अश्विन वर्दे, अरुण भाटिया और राजेश बहल द्वारा प्रोड्यूस OMG 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है । इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के साथ महामुक़ाबला होगा ।