भूल भुलैया फ्रेंचाइजी के सबसे भव्य और बहुप्रतीक्षित तीसरी इन्स्टालमेन्ट की आधिकारिक तौर पर  शूटिंग शुरू हो गई है । इस साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली भूल भुलैया 3 की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है । अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित भूल भुलैया 3 में एक बार फिर कार्तिक आर्यन रूह बाबा के किरदार में नज़र आने वाले हैं । दिलचस्प बात ये है कि, भूल भुलैया 3 में इस फ़्रेंचाइज़ी की ओरिजनल मंजुलिका यानी विद्या बालन भी अपने किरदार में नज़र आएँगी ।

OG मंजुलिका विद्या बालन ने कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग ; दीवाली 2024 में होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन ने शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग

भूल भुलैया 3 में इस बार कार्तिक के अपोजित तृप्ति डिमरी नज़र आएँगी । भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद, एक बार फिर भूल भुलैया 3 जिसमे सस्पेंस लोगों को नेक्स्ट लेवल पर एंटरटेन करेगा। 

कार्तिक का किरदार- रूह बाबा को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं, और वहीं विद्या बालन, जिन्होंने पहले ओजी मंजुलिका के रूप में दिल जीता था, हॉरर थ्रिलर को एक पायदान ऊपर ले जाएंगी । जबरदस्त  कलाकारों की टोली के साथ, यह सिनेमाई भव्यता सबसे शानदार तरीके से मनोरंजन जगत में एक नया मानदंड स्थापित करने जा रही है एक ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए ।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म दिवाली पर भव्य रिलीज के लिए तैयार है।