बॉलीवुड ही नही बल्कि सात समंदर पार भी नोरा का जादू सबके सर चढ़ कर बोल रहा हैं । बहुत कम समय में अपने बेमिसाल डांस मूव्स से नोरा फतेही ने सबके दिलों में अपनी खास जगह बना ली हैं । और अब नोरा फतेही ने संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में काम करने की इच्छा जताई है ।

नोरा फतेही का ड्रीम है संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में काम करना, माधुरी दीक्षित को बताया अपना आइडल

नोरा फतेही का सपना

इतनी शोहरत के बावजूद नोरा का एक सपना हैं जो अभी तक साकार नही हुआ हैं । जवाँ दिलों की धड़कन बन चुकी नोरा के दिल में एक हसरत को पूरा करने की कसर बची हैं । हाल ही में एक डांस रियालिटी शो में मेहमान बन कर पहुंची नोरा ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बनने की अपनी इच्छा जताई है।

शो की जज माधुरी दीक्षित नेने से नोरा ने गुजारिश की और कहा, “अगर किसी दिन संजय लीला भंसाली सर एक हिरोइन को ढूंढ रहे हैं, सो प्लीज टेल हिम अबाउट मी, मैं हेरोइन बनाना चाहती हूं ।” यानि कि खुल्लम खुल्ला नोरा ने इस बात की इच्छा जाहिर कर दी कि वो सिर्फ डांसर ही नही बल्कि एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए भारत आई हैं ।

यहां तक की नोरा ने, यह भी कहा कि वो माधुरी दीक्षित की बहुत बडी फैन हैं जिनसे प्रेरित होकर ही वो भारत आयी हैं जिन्होंने एक बिलियन से ज्यादा दफा फिल्म देवदास' देखी हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दे कि कुछ महीनें पहले ही सोशल मीडिया पर नोरा के फैंस चाह रहे थे कि नोरा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बने और अब तो खुद नोरा ने भी अपने सपने को जाहिर कर दिया है ।