नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी, जो हमेशा से अपने रिश्तों पर बेबाकी से मन की बात कहने वाली, अपनी निजी जीवन की कशमकश की वजह से सुर्खियों में रहनेवाली एक सशक्त महिला के रूप में जानी जाती हैं, इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में नज़र आ रही हैं । सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आलिया सिद्दीकी एक प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं हैं ।

अपनी एक अलग पहचान और वजूद को पाने के लिए बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा बनीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ; बच्चों का ख़्याल रखने के लिए नवाज़ का किया शुक्रिया अदा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में

आलिया इस बात का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती कि नवाज ने बिग बॉस ओटीटी में उनके जाने के फैसले का समर्थन किया । वो खुश हैं कि नवाज बच्चों को अपने साथ लिए हुए हैं ताकि वो, शो में पूरी तरह से फोकस कर पाए।

आलिया कहती हैं, “मैं हमेशा से एक खुशमिजाज इंसान रही हूं ।  लेकिन जीवन की अपनी एक कहानी होती हैं । एक महिला के तौर पर मैं एक एक्ट्रेस, एक एंटरप्रेन्योर और प्रोड्यूसर रही हूं । लेकिन मेरी पहचान हमेशा एक स्टार वाइफ के तौर पर रही है । जब किसी रिश्ते में इज्जत ना हो तो वो रिश्ता अपने आप ही कमजोर हो जाता है ।  लेकिन दुख की बात है कि यही आपकी पहचान भी बन जाती है ।

बिग बॉस,आलिया की जिंदगी में एक पहचान वापस लाने का सबसे अच्छा अवसर हैं । आलिया कहती हैं कि, “केवल मैं ही जानती हूं कि इन 19 सालों में मैंने क्या झेला है ।  लेकिन मैं कभी भी घड़ी को पीछे नहीं मोड़ूंगी,बस मेरे पास भगवान के दिए हुए दो प्यारे बच्चे हैं । उसी समय, जब आपको पता चलता है कि कोई भी आपकी बात नहीं सुन रहा है, तो कहीं न कहीं आपको अपनी आवाज सुनाने की जरूरत है । आज मुझे मेरा वजूद, मेरी पहचान वापस चाहिए ।

आलिया जिंदगी को नए सिरे से शुरू करना चाहती है ।मैं अपने जीवन से एक परेशान विवाह की छाया को मिटाना चाहती हूं । इसलिए मैं यहां बिग बॉस में हूं ।  जहाँ सिर्फ मेरी पहचान हैं जिसे किसी और के नाम की जरूरत नही ,सिर्फ मैं और मैं बस ।