बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रतिभा ने बाकी अभिनेताओं के लिए एक बेंचमार्क सेट किया है और हर तरफ अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है । नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में डेस्टिनी ने भी उनका पूरा साथ दिया है । ऐसे में अपने बर्थ डे के खास मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से कान्स 2022 में दिखाई देंगे ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 7वीं बार कान्स फ़ेस्टिवल में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कान्स में 7वां बर्थडे

वैसे यह उनकी कड़ी मेहनत का एक आदर्श प्रतीक है कि नवाजुद्दीन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी जगह बनाई है । इस तरह से नवाज 7वीं बार इस साल अपना जन्मदिन वहां मनाएंगे । बता दें, उनकी 2012 की रिलीज़ मिस लवली और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से लेकर 2013 में रिलीज़ हुई मानसून शूटआउट, द लंचबॉक्स, बॉम्बे टॉकीज़ और उसके बाद 2016 में आई फिल्म साइको रमन और 2018 में रिलीज़ हुई मंटो तक, सभी फ़िल्मों को कांन्स फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था और जहां संयोग से नवाजुद्दीन भी मौजूद रहे हैं और अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है।

इस साल भी वो अपने जन्मदिन के मौके पर कांन्स 2022 में मौजूद हैं। अभिनेता ने देश के लिए एक सम्मान प्राप्त करने के लिए एक इंडियन डेलीगेट के रूप में इस इवेंट में हिस्सा लिया हैं जिसे उन्हें अपने सोशल मीडिया पर भी साझा करते देखा गया। ऐसी अमेजिंग सह-घटना को देखने के बाद, हम केवल यह कह सकते हैं कि यह सबसे अच्छा तोहफा है जिसे कोई भी मांग सकता है!

कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट इवेंट में नवाज को हमेशा कुछ उबर-कूल अंदाज में देखा गया है। इवेंट के उन्होंने ज्यादातर मैचिंग पैंट के साथ ब्लेज़र सूट ही कैरी किया हैं।

नवाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों का एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें टिकू वेड्स शेरू, नूरानी चेहरा और अद्भुत जैसी फिल्में शामिल हैं ।