मृणाल ठाकुर ने 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ में अपने ऑन-स्टेज डेब्यू परफॉर्मेंस से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जो कल रात बेंगलुरु में आयोजित किया गया था । यह उनके प्रशंसकों के लिए जितना रोमांचक था, उतना ही मृणाल के लिए भी रोमांचकारी था । उन्हें अपनी पहली तेलुगु फिल्म, सीता रामम के गीतों के साथ-साथ दक्षिणी फिल्मों के अन्य लोकप्रिय गीतों पर प्रदर्शन करते देखा गया। पुरस्कार समारोह में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों के सर्वश्रेष्ठ सिनेमा का जश्न मनाया गया और मृणाल ने विभिन्न उद्योगों के लोकप्रिय गीतों पर परफॉर्म किया । 

मृणाल ठाकुर ने 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ में अपने पहले स्टेज परफॉर्मेंस से किया डेब्यू

मृणाल ठाकुर ने किया 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ में परफ़ोर्म 

मृणाल कहती हैं,  “इस परफार्मेंस से जुड़े बहुत से घटना मेरे साथ पहली बार हो रही थी। सीता रामम मेरी पहली तेलुगु फिल्म है और मंच पर यह मेरा पहला परफॉर्मेंस था। रिहर्सल अपने आप में बहुत रोमांचकारी थी, मैं मंच पर अंतिम परफॉर्मेंस के लिए उत्साहित थी। दर्शक न केवल प्रशंसक थे बल्कि चारों दक्षिणी उद्योगों के बिरादरी के लोग भी थे। ऐसे बहुत से लोग होंगे जिन्हें मैं पहले से जानती थी और बहुतों से मैं पहली बार मिली, इसलिए यह मेरे लिए महत्वपूर्ण था और मैं इसका इंतज़ार कर रही थी ।

मृणाल की लेटेस्ट फिल्म, सीता रमन, जो उनकी तेलुगु फिल्म भी है,  साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है । फिल्म में दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और सुमंत मुख्य भूमिका में हैं ।