पारिवारिक रिश्तों , भावनात्मक पहलुओं और सामूहिक परिवार में जी रहे, अपनो की मनोस्थिति को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाती डिज्नी+हॉटस्टार ओरिजनल फ़िल्म गुलमोहर के ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है । 12 सालो बाद फिल्मों में वापसी कर रही मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और सुपरस्टार मनोज बाजपेयी इस फ़िल्म में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । भावनात्मक संबंधों दिल को छू लेने वाले पारिवारिक ड्रामा गुलमोहर की अद्भुत कहानी जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार परमार्च 2023 को रिलीज के लिए तैयार है।

71646a2d-5a60-4811-be54-d066c7ead499

शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी स्टारर गुलमोहर

हाल ही में हुई एक खास बातचीत में एक्टर मनोज बाजपेयी ने बताया कि फ़िल्म गुलमोहर की कहानी में वो अपने परिवार की कहानी देखते हैं । मनोज कहते हैं , “मेरे पिता ने अपने परिवार के लिए बहुत सोचते थे वो चाहते थे कि सब साथ मे रहे और इसीलिए उन्होंने उसके लिए बहुत प्यार और विस्तार से ध्यान देकर एक घर बनाया, लेकिन उनके सभी बच्चे अपना जीवन की राहों में अलग-अलग दिशा में चले गए और मेरे माता-पिता उस घर में अकेले रह गए ।

समाज और परिवारों के बीच बदलते रिश्तों के बारे में बताते हुए, मनोज ने आगे कहा, “अब हम सभी भाई-बहनों का एक औपचारिक सा रिश्ता हैं । हर कोई अपने काम में इतना व्यस्त हो गया है कि किसी के पास किसी के लिए समय नहीं है, लेकिन मेरी हमेशा यही कोशिश रहती हैं कि मैं एक महीने एक बार, अपने सभी भाई-बहनों से मिलू, तो मैं जब भी दिल्ली जाता हूं लंच या डिनर पर , सब भाई बहन एक जगह जुटते हैं और साथ में खाना खाते हैं । कम से कम इसी बहाने ही सही मै अपने भाई बहनों से जुड़े रहने की कोशिश करता हूँ ।

फिल्म के प्रमुख कलाकारों में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अमोल पालेकर, एक्ट्रेस सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा सहित अन्य शामिल हैं । गुलमोहर 3 मार्च 2023 को  डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।