ड्रग्स का शिकार रहे संजय दत्त ने ड्रग्स से मुक्ति के लिए अपनी जिंदगी का एक फ़ेज पुनर्वास केंद्र में बिताया । और इसी वजह से संजय दत्त को अपनी लाइफ़ में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा । और संजय के इसी दौर को उनकी बायोपिक फ़िल्म संजू में भी दर्शाया गया कि कैसे वह ड्रग्स के दलदल में फ़ंसे और इसकी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी में क्या-क्या खोया और फ़िर कैसे इस दलदल से बाहर आए । और इसलिए अब संजय दत्त ड्रग्स से जूझ रहे लोगों के लिए प्रेरणा बनने जा रहे है ताकि वो लोग इससे जल्दी बाहर आ जाए । इसके लिए संजय ने विश्व ड्रग दिवस पर ड्रग्स फ़्री इंडिया कैंपेन को अपना सपोर्ट किया है ।duttsanjay_25011581_1656712354394043_5065412329286402048_n

संजय दत्त ने श्री श्री रविशंकर के साथ चलाई मुहिम

विश्व ड्रग दिवस पर, संजय ने श्री श्री रविशंकर के नेतृत्व में ड्रग मुक्त भारत को बढ़ावा देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है । इस पहल ने निश्चित रूप से देश भर में बहुत से लोगों को उनके पुनर्वास में मदद की है । कई अन्य हस्तियों ने भी इस पहल के साथ हाथ मिलाया है ।

संजय द्दारा शेयर किए गए वीडियो की एक झलक ;-

यह भी पढ़ें :संजय दत्त को कलंक के प्रमोशसं से दूर रखने की बड़ी वजह अब आई सामने

संजय के वर्क फ़्रंट की बात करें तो जल्द ही वह सड़क 2, शमशेरा, पानीपत और भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया में अहम रोल में नजर आएंगे ।