तापसी पन्नू स्टारर ब्लर का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म में रही है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में शहर में नेत्रहीनों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था । विशेष स्क्रीनिंग में तापसी पन्नू, गुलशन देवैया और फिल्म के निर्माता विशाल राणा शामिल हुए ।

आंशिक रूप से नेत्रहीन लोगों को दिखाई तापसी पन्नू की ब्लर ; 9 दिसंबर को डायरेक्ट जी5 पर होगी रिलीज़

तापसी पन्नू स्टारर ब्लर 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी 

 तीनों भी स्क्रीनिंग के दौरान मस्ती करते नजर आए। विशाल राणा ने कहा,  “ब्लर एक बहुत ही खास फिल्म है और इसे इतने खूबसूरत दर्शकों के साथ साझा करना आनंददायक था । उन्होंने वास्तव में फिल्म का आनंद लिया और फिल्म की पेचीदगियों से खुद को जोड़ पाए । मैं वास्तव में फिल्म पर उनके विचारों की सराहना करता हूं । a7dd1532-0231-4e12-a416-c55a76ff0b7e

फिल्म एक अंधी लड़की की मौत और उसकी जुड़वाँ बहन द्वारा इसकी जाँच के बारे में है, जो धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है । फिल्म का निर्माण विशाल राणा के एखेलन प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आउटसाइडर फिल्म्स ने किया है । ब्लर की स्ट्रीमिंग जी5 पर 9 दिसंबर से होगी ।

530b5d99-9fad-4b89-93b1-babcb1d71985

विशाल राणा द्वारा एंकर किए गए इकोलोन प्रोडक्शंस विभिन्न प्रकार की गुणवत्ता वाली सिनेमा का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। आने वाली फिल्मों में ब्लॉकबस्टर निर्देशक अनीस बज्मी के साथ एक बड़े पैमाने की एक्शन-कॉमेडी फिल्म शामिल है । इकोलोन प्रोडक्शंस बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक 'द ट्रांसपोर्टर' की फ्रेंचाइजी को भी आगे बढ़ाएगा। यह फिल्म मनोरंजन उद्योग के एक सुपरस्टार की भूमिका निभाएगी, जो एक्शन-कॉमेडी फिल्म को वैश्विक स्तर पर ले जाएगी ।