सुपरस्टार महेश बाबू की बेहद प्रत्याशित फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने रिलीज के बाद से ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म के लिए महेश बाबू के प्रशंसकों के बीच जबरदस्त प्रत्याशा थी, परिणामस्वरूप भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जलवे बिखेरने के बाद, महेश बाबू की फ़िल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सबको अपना दीवाना बना रही है।

download (2)

महेश बाबू की भारत एएन नेनु ने अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई दर्ज की है। इस फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में अकेले $3475K की कमाई की है जो अपने आप में एक उपलब्धि है।

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी शानदार कमाई दर्ज की है। फ़िल्म रिलीज के बाद से दोनों देशों में एकत्र $585K की कमाई करने में सफ़ल रही है।

यह फिल्म यूरोप और यूनाइटेड किंगडम में $370K की दमदार कमाई करने में सक्ष्म रही, भारत एएन नेनु ने बॉक्स ऑफिस पर 665 डॉलर कमाकर भी जीसीसी क्षेत्र में भी जबरदस्त कलेक्शन दर्ज किया है।

अपनी रिलीज के सिर्फ 9 दिनों में, इस फिल्म ने अफ्रीका, मलेशिया, सिंगापुर और अन्य देशों में $195K की कमाई कर ली है। सुपरस्टार महेश बाबू की भारत एएन नेनु ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार कारोबार किया है और कुल 5.29 मिलियन डॉलर (35.39 करोड़ रुपये) बटोरने में सफ़ल रही हैं।

 

यह भी पढ़ें : महेश बाबू की भारत एएन नेनू सोशल मीडिया पर मचा रही है धूम !

महेश बाबू के प्रशंसक दुनिया भर में फिल्म की रिलीज का जश्न मना रहे है जिसकी गवाही फ़िल्म का अद्भुत कलेक्शन बयान कर रहा है। मुख्यमंत्री के रूप में महेश बाबू ने एक तारकीय प्रदर्शन दिया है जो दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ आकर्षित कर रहा है।