भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी तमिल फिल्म एलजीएम यानी लेट्स गेट मैरिड के साथ बतौर फिल्‍म प्रोड्यूसर के रूप में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं । धोनी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी लेट्स गेट मैरिड का निर्देशन प्रतिभाशाली नवोदित कलाकार रमेश थमिलमानी ने किया है और इसमें नादिया, हरीश कल्याण, इवाना, आरजे विजय और योगी बाबू जैसे कई शानदार कलाकार नज़र आने वाले हैं । इसके अलावा फ़िल्म में महेंद्र सिंह धोनी का भी एक छोटा सा रोल है ।

महेंद्र सिंह धोनी एक्शन फ़िल्म से कर सकते हैं अपना एक्टिंग डेब्यू ? फ़िल्म प्रोड्यूसर बनी साक्षी धोनी ने दिया हिंट

क्या महेंद्र सिंह धोनी कर सकते हैं अपना एक्टिंग डेब्यू

हाल ही में चेन्नई में अपनी फ़िल्म के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी ने अपनी फ़िल्म के अलावा अपने पति के एक्टिंग डेब्यू के बारे में भी बात की । प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब साक्षी से पूछा गया कि क्या एमएस धोनी किसी फिल्म में मुख्य किरदार निभा सकते हैं ? इसके जवाब में साक्षी ने कहा, “अगर कुछ अच्छा प्रोजेक्ट सामने आता है, तो वह ऐसा कर सकते हैं । वह कैमरे से शरमाते नहीं हैं । वह 2006 से एड फिल्म्स में एक्टिंग कर रहे हैं और वह कैमरे का सामना करने से नहीं डरते हैं । इसलिए, अगर कुछ अच्छा है तो ऐसा कर सकते हैं ।

इतना ही नहीं साक्षी ने चुनिंदा शैली की फ़िल्मों के बारें में भी बताया जिसके लिए धोनी बिल्कुल परफ़ेक्ट रहेंगे । साक्षी ने कहा, “एक्शन... वह हमेशा एक्शन में रहते हैं और वैसे भी आप उनके लिए क्या चुनेंगे ? अगर हम एमएस धोनी को हीरो लेकर कोई फिल्म बनाने की प्लानिंग करते हैं तो वह सिर्फ एक्शन से भरपूर एंटरटेनर होगी । अगर अच्छी कहानी और अच्छे संदेश वाला कोई किरदार आएगा तो एमएस धोनी किसी फिल्म में अभिनय करने पर विचार करेंगे ।