श्रिया सरन, शरमन जोशी, शान और प्रकाश राज, इलैयाराजा प्रस्तुति म्यूजिक स्कूल नाम की एक बहुभाषी म्यूजिकल फिल्म में एक साथ नजर आएंगे जो 12 मई, 2023 को रिलीज होने वाली है ।  28 मार्च को हैदराबाद में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर दिल राजू की उपस्थिति में, निर्माताओं ने फ़िल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया जिसमें श्रिया सरन और कुछ बच्चों को गोवा के सुरम्य स्थानों के बीच से ड्राइविंग करते हुए दिखाया गया है ।

 श्रिया सरन, शरमन जोशी स्टारर मेस्त्रो इलैयाराजा की बहुभाषी फिल्म म्यूजिक स्कूल का फ़र्स्ट लुक आउट

मेस्त्रो इलैयाराजा की बहुभाषी म्यूजिकल फिल्म म्यूजिक स्कूल

संगीत के माध्यम से हल्के-फुल्के और मनोरंजक दृष्टिकोण से युवा स्कूली बच्चों द्वारा सहन किए गए शैक्षणिक दबाव के गंभीर विषय को दर्शाते हुए, फिल्म में कुल 11 गाने हैं जो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हैं । ग्यारह में से तीन गाने द साउंड ऑफ म्यूजिक के हैं, जिन्हें इस भारतीय म्यूजिकल में खूबसूरती से पिरोया गया है ।

सिनेमा के लिए एक प्रेरणादायक जुनून के साथ एक आईएएस अधिकारी- पापाराव बियाला, जिन्होंने म्यूजिक स्कूल के साथ एक लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की है, कहते हैं,  “माता-पिता, शिक्षकों और समाज द्वारा युवा छात्रों पर परफॉरमेंस का लगातार दबाव, अधिकतर बच्चे के विकास में मुख्य बाधा बन जाता है । हालांकि यह एक गंभीर विषय है, मैंने कहानी को वास्तव में संगीतमय प्रारूप के माध्यम से मनोरंजक तरीके से बताने का प्रयास किया है ।

फिल्म के भव्य रूप को सिनेमोटोग्राफर किरण देवहंस ने कैप्चर किया था । सुंदर नृत्यों की कोरियोग्राफी एडम मरे, चिन्नी प्रकाश और राजू सुंदरम ने की है ।

कास्ट में नवोदित कलाकार ओजू बरुआ और ग्रेसी गोस्वामी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में शामिल हैं । अन्य कलाकारों में बेंजामिन गिलानी, सुहासिनी मुले, मोना अंबेगांवकर, लीला सैमसन, बग्स भार्गव, विनय वर्मा, श्रीकांत अयंगर, वकार शेख, फेनी एगोन और कई अन्य बाल कलाकार शामिल हैं ।

यामिनी फिल्म्स, हैदराबाद द्वारा प्रस्तुत, इस बहुभाषी फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया है, और तमिल में डब किया गया है । यह 12 मई 2023 को हिंदी में पीवीआर और तेलुगु में दिल राजू द्वारा रिलीज हो रही है ।