एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस का रिलीज होने के बाद से अब रुकने का मूड में नहीं है । पहले दिन से ही फिल्म दर्शकों के दिल जीत रही है।  फिल्म कॉमेडी, ट्विस्ट और टैलेंटेड कास्ट अविनाश तिवारी, दिव्येंदु और प्रतीक गांधी के शानदार परफॉर्मेंस के साथ पूरी तरह से एंटरटेनिंग बनी हुई है। मडगांव एक्सप्रेस, जो हर कोने से खूब सारी पॉजिटिव रिव्यू के साथ शुरू हुई थी, ने वीकेंड का इम्तेहान पार कर लिया है और इसके साथ ही यह देश भर में कुल 11.34 करोड़ की कमाई अपने नाम कर चुकी है।

मडगांव एक्सप्रेस की कास्ट संग प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और डायरेक्टर कुणाल खेमू ने की इफ्तार पार्टी

मडगांव एक्सप्रेस टीम की इफ्तार पार्टी

इस साल मडगांव एक्सप्रेस एक बड़ी सफल फिल्म के रूप में सामने आई है। इस फिल्म ने सिनेमा में कॉमेडी जॉनर को फिर से जिंदा किया है। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बीच, अविनाश तिवारी, दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और नोरा फतेही जैसे लीड कास्ट, डायरेक्टर कुणाल खेमू और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, भिंडी बाजार में इफ्तार पार्टी के लिए एक ही छत के नीचे इक्ट्ठा हुए।

फिल्म के लिए हर तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आया है, और दर्शक अपने दोस्तों और परिवारों के साथ बड़े पैमाने पर फिल्म देखने आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म थिएटर्स में बहुत ज्यादा लोग इसे देखने आ रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा चुकी है और इसके द्वारा की गई कमाई फिल्म को मिल रहे प्यार का सबूत हैं। 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।