कृति सैनॉन 2021 में अपनी बिग बजट फिल्मों के साथ पूरी तरह से तैयार हैं और उनके फ़ैंस भी उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हाल ही में कृति सैनॉन के सोशल मीडिया पर आयोजित ‘आस्क मी एनीथिंग’ (Ask me anything) सेशन में उन्होंने अपने फ़ैंस के सवालों का जवाब दिया और अपनी आगामी फ़िल्मों को लेकर बात की ।

कृति सैनॉन ने मिमी की रिलीज डेट को लेकर दिया बड़ा हिंट, कहा- ‘जल्द रिलीज होने वाली है’

कृति सैनॉन की मिमी जल्द रिलीज होगी

कृति ने अपनी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ एक दिलचस्प एएमए सेशन का आयोजन किया । इस दौरान एक फैन ने पूछा कि, “कृति की अपकमिंग सोलो लीड फिल्म मिमी कब रिलीज होनेवाली है ?” इसके जवाब में कृति ने हमारे उत्साह और प्रत्याशा को और बढ़ा दिया, उन्होंने कहा, “मुझे आपको बताने की अनुमति नहीं है, लेकिन.. मुझे पता है । यह बहुत जल्द रिलीज होने वाली है, बस इतना ही मैं कह सकती हूं,” और वह शर्माते हुए हंस पड़ी।

एक अन्य सवाल में एक प्रशंसक ने पूछा कि जैसलमेर में आगामी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में उन्हें कैसा लगा, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ फिर से दिखाई देंगी ।

कृति ने इसके जवाब में एक किले के ऊपर खुले नीले आकाश की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर, जो सफेद बादलों से भरा हुआ था, साझा की, और लिखा, "It was toooo much fun! And i miss this sky!"

9bddaef5-f33a-43fd-80db-1f0e5acc03d7

बी-टाउन की यह लीडिंग लेडी, हॉरर कॉमेडी में वरुण धवन के साथ भेड़िया, राजकुमार राव के साथ हम दो हमारे दो, टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन-फ्लिक गणपत और मिमी, बच्चन पांडे और आदिपुरुष के अलावा एक अन्य अघोषित फ़िल्म में भी दिखाई देंगी ।