किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज की रिलीज को लेकर दर्शको की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। वहीं ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिएक्शन के बाद अब फिल्स के प्रमोशन्स भी फुल स्पीड में आगे बढ़ रहे है। और तो और अब तो किरण राव ने भी बाकी कास्ट के साथ ट्रेन पकड़ने की पूरी तैयारी कर ली हैं। नहीं समझे तो हमारी ये स्टोरी पढ़िए आगे खुद समझ जाएंगे।

किरण राव मुंबई-अहमदाबाद ट्रेन में करेंगी अपनी फ़िल्म लापता लेडीज़ का प्रमोशन

किरण राव ट्रेन में करेंगी लापता लेडीज़ का प्रमोशन

दरसअल इस फिल्म में ट्रेन का कनेक्शन बेहद जबरदस्त है, क्योंकि दो दुल्हन ट्रेन में एक दूसरे के साथ एक्सचेंज होती हैं और किरदार रेलवे स्टेशन पर बहुत समय बिताते हैं। इसलिए मेकर्स ने उनके शहरों की यात्रा के लिए ट्रेन में यात्रा करने का फैसला किया है।

वैसे मेकर्स रिलीज से पहले फिल्म को देशभर के दर्शकों तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म को भोपाल, जयपुर, बेंगलुरु और लखनऊ में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग पर शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब टीम अपनी आगे की यात्रा को और भी रोमांचक बनाने की तैयारी में है। यही कारण है जो निर्देशक किरण राव के साथ मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव मुंबई से अपने अगले पड़ाव अहमदाबाद तक का सफर तय करने के लिए ट्रेन पकड़ने वाले है। और क्योंकि फिल्म की कहानी मुख्य रूप से ट्रेन यात्रा की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए टीम को ट्रेन से यात्रा करते देखना यकीनन एक्साइटिंग होगा।

बता दें, भारतीय रेलवे दुनिया के सबसे बड़े रेल नेटवर्क में से एक है। यह ज्यादातर लोगों के लिए अहम जीवनरेखाओं में से एक है। देश भर में लोग शहरों के भीतर और बाहर जाने के लिए अक्सर इनका इस्तेमाल करते हैं। भारत में रोज 2.5 करोड़ से अधिक लोग ट्रेनों से ट्रेवल करते हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।