किच्चा सुदीप ने हाल ही में अपने ट्विटर पर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' का पहला लुक जारी किया हैं। वहीं बैंगलोर में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट में इसका टीज़र मशहूर निर्माता अल्लू अरविंद और आइकोनिक सेंचुरी स्टार शिव राजकुमार सहित कुछ जानी मानी हस्तियों के बीच लॉन्च किया गया। इस एक प्रमुख प्लेटफार्मों पर लाइव-स्ट्रीम किया गया जिसके चलते ग्लोबल लेवल पर भी इसे लेकर बातें शुरू हो गई।

किच्चा सुदीप ने उपेन्द्र की वर्ल्ड ऑफ यूआई का फ़र्स्ट लुक टीज़र किया रिलीज

किच्चा सुदीप ने दिखाई उपेन्द्र की वर्ल्ड ऑफ यूआई की झलक

दूरदर्शी उपेन्द्र द्वारा निर्देशित और परिकल्पित, 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' एक महत्वाकांक्षी परियोजना है जो 2000 के दशक के मध्य से बन रही है। कहानी सोच को उड़ान देने वाले एक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए एक ग्लोबल सब्जेक्ट पर रोशनी डालती है। ये पीरियड फिल्म 100 करोड़ के बड़े बजट में बनी है और एंटरटेनमेंट बेंचमार्ट को  फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

इस टीजर ने लोगों को फिल्म की रिलीज के लिए बेसब्र कर दिया है, जो यूआई के लिए उपेन्द्र की अनोखी दिशा को दिखाता है, जिसे अंदरूनी सूत्रों ने आसाधरण  से कम नहीं बताया है। फिल्म की दिलचस्प टैग लाइन 'यह एआई नहीं है, यह यूआई है' के साथ टीज़र फिल्म के पीछे की प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाए गए गहन और दिलचस्प यूनिवर्स  की एक झलक पेश करता है। टॉप क्लास स्पेशल इफेक्ट्स, रंगीन परिदृश्यों, खतरनाक संगीत, हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंसशानदार आर्ट डायरेक्शन और उपेन्द्र की सिग्नेचर  एंट्री के साथ, टीज़र बड़े पैमाने पर मनोरंजन के बारे में बहुत कुछ बताता है जो 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' देना का वादा करता है।

इसमें उपेन्द्र के साथ रेशमा नानैया, मुरली शर्मा, निधि सुब्बैया, रविशंकर, साधु कोकिला और कॉकरोच सुधि सहित अन्य प्रतिभाशाली कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। निर्देशन के अलावा, उपेन्द्र ने स्क्रीनप्ले भी लिखा है और इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट  में मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म का साउंडट्रैक और संगीत कांतारा फेम बी अजनीश लोकनाथ द्वारा तैयार किया गया हैं, जो परियोजना में प्रतिभा की एक और परत जोड़ता है। 'वर्ल्ड ऑफ यूआई' शानदार कास्ट, आकर्षक कहानी और जबरदस्त विजुअल्स को एक साथ लाते हुए एक सिनेमाई मास्टरपीस होने का वादा करती है।

जी मनोहरन, श्रीकांत केपी एंड कंपनी द्वारा निर्मित - लहरी फिल्म्स और वीनस एंटरटेनर्स बैनर के तहत नवीन मनोहरन द्वारा निर्मित, इस फिल्म में केजीएफ फेम शिवकुमार का आर्ट डायरेक्शन और विक्रांत रोना फेम निर्मल कुमार का वीएफएक्स है।