एकता कपूर की अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर क्रू को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट रिवील कर ऑडियंस को एक्साइट किया जा चुका है और अब मेकर्स फिल्म के पहले पोस्टर के साथ सामने आए हैं जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज ने अपना जादू बिखेरा हैं।

फैमिली एंटरटेनर क्रू से सामने आया तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर ; 29 मार्च को थिएटर में रिलीज के लिए रेडी

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का फ़र्स्ट लुक पोस्टर

इस पोस्टर पर तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन बैडएस एयर होस्टेसेज के रूप में अपनी ग्लैमरस प्रेजेंस से सीधा लोगों के दिलों में लैंड कर जाती है और एक मसालेदार एंटरटेनमेंट का वादा करती हैं। पहली बार एक साथ आते हुए, ये पावरफुल एक्टर्स स्क्रीन पर धमाल मचाने की गारंटी देती हैं। इस पोस्टर को देखते हुए कह सकते है कि ये फिल्म एक क्रेजी फ्लाइट एडवेंचर साबित होने वाली है।

मेकर्स ने फिल्म से तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के ये फर्स्ट-लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं ।

वैसे जब से निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ क्रू की रिलीज डेट का खुलासा किया है, तब से दर्शक फिल्म की और ज्यादा झलक देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। और अब, पहले पोस्टर के आने के साथ दर्शकों की चाहत और बढ़ गई है।

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित रिलीज 29 मार्च, 2024 को इस गुड फ्राइडे वीकेंड में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।