ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा अपनी रिलीज से सिर्फ़ तीन दिन दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों का एक्साइटमेंट डबल हो गया है । सीबीएफ़सी से  U/A सर्टिफिकेट से पास हुई विक्रम वेधा का फ़र्स्ट रिव्यू करीना कपूर खान ने कर दिया है । दरअसल, हाल ही में सेलीब्र‍िटीज के लिए विक्रम वेधा की  स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई ज‍िसमें अन्य सितारों के साथ सैफ अली खान की पत्‍नी करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन भी शामिल हुए  । फ़िल्म देखने के बाद अब करीना ने फ़िल्म का फ़र्स्ट रिव्यू कर दिया है ।

करीना कपूर ने किया विक्रम वेधा का फ़र्स्ट Review, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फ़िल्म को बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

करीना कपूर खान ने किया विक्रम वेधा का रिव्यू 

सेलिब्रिटीज़ स्क्रीनिंग के बाद करीना ने विक्रम वेधा को ब्‍लॉकबस्‍टर बताया है । करीना ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में ल‍िखा है, “बेस्‍ट फिल्‍म, बेस्‍ट एक्‍टर्स, बेस्‍ट स्‍टोरी, बेस्‍ट डायरेक्‍टर्स । क्‍या शानदर फिल्‍म है । ब्‍लॉकबस्टर । 

Kareena-Kapoor-Khan-reviews-Vikram-Vedha-calls-Saif-Ali-Khan-Hrithik-Roshan-starrer-a-‘blockbuster’-

करीना के अलावा ऋतिक के पिता निर्देशक और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने भी फिल्म देखी और इसकी जमकर तारीफ की । राकेश रोशन ने भी फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए लिखा, “व‍िक्रम वेधा देखी, इस कमाल का पूरा क्रेड‍िट न‍िर्देशक को, फिर एक्‍टर्स को और उसके बाद पूरी टीम को जाता है । WOW  

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है । विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी हैक्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खानएक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिकको ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है । जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पड़कने जैसा लगता हैजहां वेधा - एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है ।

विक्रम वेधा में ऋतिक और सैफ़ के अलावाराधिका आप्टे और रोहित सराफ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । विक्रम वेधा को गुलशन कुमारटी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हैं । विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है ।