बॉक्स ऑफ़िस पर बैक टू बैक ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान और फिर लाल सिंह चड्ढा की फ़्लॉप झेलने के बाद आमिर खान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए हैं   11 अगस्त को रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा की फ़ेलियर के बाद आमिर खान शुभ मंगल ज्यादा सावधान के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना की फ़िल्म में नज़र आएंगे  । यह फ़िल्म साल   2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फ़िल्म Campeones  का हिंदी रीमेक है  । बताया जा रहा है की इस फ़िल्म में आमिर खान के साथ एक बार फिर उनकी पीके की को-स्टार अनुष्का शर्मा को लेने की बात कही जा रही है   

0ffbf837-5f65-4183-878f-7b810a24fbd9

आमिर खान करेंगे स्पेनिश फ़िल्म Campeones  का हिंदी रीमेक

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्पेनिश फ़िल्म Campeones  के हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स ने प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और कथित तौर पर शूटिंग के लिए छह महीने का शेड्यूल तैयार कर लिया है । सोनी पिक्चर्स इंडिया द्वारा निर्मित, निर्माता लोकेशन स्काउटिंग, कास्टिंग और इसके अन्य पहलुओं को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं ।

वहीं बताया जा रहा है की, आमिर ने जनवरी में शूटिंग शुरू करने की डेट्स डे दी हैं और अमेरिका से लौटने के बाद शूटिंग शुरू हो जाएगी । फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2023 से शुरू करने की प्लानिंग है ।

इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है की आमिर की इस रीमेक के लिए लिए शंकर-एहसान-लॉय को बतौर संगीतकार चुना है । दिलचस्प बात ये है की, 2001 में आई दिल चाहता है और 2007 में आई तारे ज़मीन पर के बाद शंकर-एहसान-लॉय और आमिर की यह साथ में तीसरी फ़िल्म होगी ।

2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फ़िल्म Campeones की बात करें तो यह फ़िल्म बास्केटबॉल खेल की पृष्ठभूमि पर सेट है । यह फिल्म साल की सबसे बड़ी नेशनल बॉक्स ऑफिस हिट रही थी । इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक पंजाब में सेट किया जाएगा, जिसमें आमिर एक जिद्दी और गर्म दिमाग वाले माइनर लीग बास्केटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे । आमिर को एक ऐसी टीम का कोच बनाया गया है जिसके खिलाड़ी विकलांग है । लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद आमिर इस प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे । वहीं, अनुष्का भी अपनी आगामी फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।