बॉलीवुड के ‘किंगखान’ कहे जाने वाले शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं । ऐसे में उन्हें दुनियाभर से बधाईयों का तांता लग गया है । क्या फ़ैंस और क्या सेलिब्रिटी हर कोई उन्हें जनम्दिन की बधाईयां दे रहा है । लेकिन इन सबमें सबसे खास रही शाहरुख खान को अपना ‘भाई’ मानने वाले फ़िल्ममेकर करण जौहर की बधाई । करण जौहर ने अपने ‘भाई’ और जिगरी दोस्त को इमोशनल और प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया ।

Happy Birthday Shah Rukh Khan: करण जौहर ने अपने ‘भाई’ शाहरुख खान को बर्थडे विश करते हुए कही अपने दिल की बात

शाहरुख खान और करण जौहर काफ़ी गहरे दोस्त हैं

बॉलीवुड में शाहरुख और करण की बॉंडिंग किसी से छुपी हुई नहीं है । दोनों ने मिलकर कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है । करण अपनी जिंदगी में शाहरुख के लिए एक स्पेशल जगह रखते हैं और इसलिए आज किंगखान के जन्मदिन पर करण ने पुरानी तस्वीरें शेयर कर इमोशनल मेसेज लिखा है जिसमें उन्होंने शाहरुख से अपनी दोस्ती और रिश्ते को लेकर भावनाएं जाहिर की हैं । शाहरुख के साथ अपनी कुछ फिल्मों से जुड़े कुछ बिहाइन्ड द सीन के फोटोज करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं ।

करण ने लिखा इमोशनल पोस्ट

करण ने लिखा, 'हैपी बर्थडे शाहरुख खान भाई । कुछ रिश्तों को लेकर मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें बयां करने के लिए बेस्ट शब्द कौन से हैं । खासतौर से ऐसे रिश्ते जिनमें शब्दों की जरूरत भी नहीं होती है । आपका मेरी जिंदगी पर गहरा प्रभाव रहा है । आपके साथ बिताया समय मेरी जिंदगी और करियर के हमेशा सबसे शानदार पल रहेंगे ।

मेरे जीवन का हिस्सा बने रहने, मेरी मां, मेरा और अब मेरे बच्चों का हमेशा ध्यान रखने व हमेशा साथ खड़े रहने के लिए आपका शुक्रिया । मेरे पिता के बेस्ट फ्रेंड बनने और उम्रभर के लिए मेरे बड़े भाई बने रहने के लिए भी आपका धन्यवाद । मैं आपसे इतना प्यार करता हूं जिसके बारे में शायद आपको भी अंदाजा न हो ।'

गौरतलब है कि, करण जौहर ने अपने बॉलीवुड करियर की जर्नी शाहरुख खान के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है से की थी । फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था जिसमें शाहरुख ने मुख्य भूमिका निभाई थी । करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी शाहरुख के साथ अपने रिश्तों के बारे में लिखा है।