लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा, जो एक बार फ़िर अपनी पूरी टीम के साथ अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, जल्द ही अपने करियर की एक नई पारी शुरू करने जा रहे हैं । स्टेंड-अप कॉमेडी और फ़िल्म में एक्टिंग के बाद अब कपिल शर्मा डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । वह जल्द ही एक वेब सीरिज में लीड रोल में नजर आएंगे । और इसके लिए कपिल शर्मा ने अपना 11 किलो वजन घटाया है ।

कपिल शर्मा ने अपनी वेब सीरिज के लिए घटाया 11 किलो वजन, लॉकडाउन में बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन पर की खूब मेहनत

कपिल शर्मा ने घटाया अपना वजन

लॉकडाउन के दौरान कपिल ने अपने बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन पर खूब काम किया । उन्होंने सख्त डायट और वर्क आउट से अपना 11 किलो वजन कम कर लिया । इसका खुलासा खुद कपिल ने एक बीटीएस वीडियो में किया । अर्चना पूरन सिंह ने पने इंस्टाग्राम पर द कपिल शर्मा शो का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में कपिल अपनी तारीफ करते हुए बता रहे हैं कि उन्होंने अपना वजन 92 से 81 किलो कर लिया है ।

कपिल के नए लुक में उनका घटा हुआ वजन साफ़ देखा जा सकता है । वह एक बार फ़िर अपने तीन साल पुराने अवतार में आते नजर रहे हैं ।

फिरंगी के बाद से बड़े पर्दे से दूर हो गए कपिल अब फिर से वेब सीरिज के माध्यम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं । कपिल अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हैं ।